जनता को तीसरा विकल्प देगी लोकदल

0
351

जनता को तीसरा विकल्प देगी लोकदल

हरिद्वार लोकदल पार्टी की रविवार को बीडी इंटर कॉलेज में जनसभा आयोजित की गई। इसमें वक्ताओं ने भाजपा व कांग्रेस पर प्रदेश की उपेक्षा का आरोप लगाया।
जनसभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने कहा कि आज देश में किसानों को उनकी फसल का वाजिब दाम नहीं मिल रहा है। किसान आत्महत्या कर रहा है जोकि देश के लिये शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 27 साल से उप्र बेहाल का नारा देखकर जनता को ठगने का काम कर रहे हैं। तीन बरस पहले तक केंद्र में कांग्रेस की सरकार रही लेकिन कुछ नहीं किया। कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अलिखेश यादव ने दंगे कराकर समाज को बांटने का काम किया। केंद्र सरकार तीन तलाक का मुद्दा उठाकर धार्मिक भावना के साथ खिलवाड़ कर रही है। उत्तराखंड में डेंगू, चिकनगुनिया बीमारी से कई लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। जनता भाजपा व कांग्रेस से तंग आ चुकी है। जनता को तीसरा विकल्प चाहिए। पार्टी जनता को तीसरा विकल्प देती है। उन्होंने कहा कि लोकदल ने प्रदेश अध्यक्ष सैय्यद शकील अहमद को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित किया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 16 वर्ष में कांग्रेस ने दो बार शासन किया लेकिन आज प्रदेश में कहीं पर भी विकास नहीं दिखाई नहीं दे रहा है। सभा में जिलाध्यक्ष गुफरान अली, राव तनवीर, अजीम, इकरान, विनोद, नंदी, प्रवीण गोयल, अशोक अग्रवाल, उस्मान, गौरव अग्रवाल, रणपाल, मुन्ना आदि मौजूद रहे।
कस्बा भगवानपुर में आयोजित रैली में आयोजक भीड़ ही नहीं जुटा पाये। एक बजे कार्यक्रम शुरू होना था लेकिन चार बजे शुरू हुआ। बावजूद इसके अधिकांश कुर्सियां खाली रही। कार्यक्रम में स्थानीय नेता दिखाई नहीं दिये। अधिकांश नेता बाहरी प्रदेशों के ही नजर आये।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।