प्रियंका चोपड़ा बर्लिन में मोदी आखिर क्या था राज

0
196

प्रियंका चोपड़ा बर्लिन में मोदी आखिर क्या था राज PRIYANKA CHOPRA BARLIN PM MODI MEET प्रियंका चोपड़ा बर्लिन में मोदी आखिर क्या था राज बर्लिन फिल्मी एक्टर प्रियंका चोपड़ा ने बर्लिन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने अपनी आधे कपड़ों की जिस तरह से प्रदर्शनी लगाई उसका भारतीय मीडिया में जबरदस्त विरोध देखने को मिला है बीते दिनों देश के प्रधानमंत्री कई देशों की यात्रा पर विदेश दौरे पर थे। इसी दौरान वह बर्लिन में जब पहुंचे तो उनकी मुलाकात फिल्मी एक्टर प्रियंका चोपड़ा के साथ हुई जहां प्रियंका चोपड़ा अपने आधे कपड़ों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात करती नजर आई है।

तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उसके बाद भारत में इस तस्वीरों का कड़ा विरोध देखा गया यह पहली बार हुआ जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने फिल्मी एक्टर प्रियंका चोपड़ा का यह रुप देखने को मिला है। हालांकि इस तरह के रूप फिल्मी जगत में रोज देखे जाते हैं लेकिन जब बात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आती है। तो इस तरह का मिलना कहीं ना कहीं भारतीय मीडिया में विरोध का रुप भी देखा जा रहा है अब देखना है प्रियंका चोपड़ा क्या इसी तरह अपनी आगे की मुलाक़ातों को भी देश के प्रधानमंत्री या अन्य नेताओं के सामने जारी रखती हैं।

हालांकि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने कपड़ों को लेकर लगातार विवादों में रही है उनके कई सेक्सी वीडियो भी समय-समय पर भारतीय मीडिया के रूप में सामने आते रहे हैं। उनकी फेलोशिप भी लगातार उनके सेक्सी अंदाज को लेकर चरम पर है लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकीमुलाकात जिस सेक्सी अंदाज में हुई है अब उनको सेक्सी बाला की संज्ञा भी दी जाने लगी है।

भारत में इसका जहां कड़ा विरोध हुआ है वही उनके फैंस विदेशों में उनकी मुलाकात को बेहद अच्छा करार दे रहे हैं भारतीय मीडिया में आई खबरों के अनुसार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लगातार अपने सेक्सी अंदाज को लेकर चर्चित नजर आ रही हैं जिससे उनकी फेलोशिप भी लगातार बढ़ रही है। उम्र के इस पड़ाव में अब देखना होगा की क्या भारतीय संस्कृति के अनुरूप अगर उनकी मुलाकात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भारतीय प्रधान साड़ी में होती तो वह और ज्यादा खूबसूरत नजर आती।

लेकिन छोटे कपड़ों में उन्होंने अपना जिस तरह से अंग प्रदर्शन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने किया है उन्होंने अपनी छवि भारतीय मीडिया के साथ-साथ अपने फ्रेंड्स के बीच भी कम कर ली है। प्रियंका चोपड़ा का नया अवतार उनके लिए काफी रोचक हो सकता है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments