थाना प्रेमनगर पुलिस ने लाखो की चरस सहित 04 तस्कर किये गिरफ्तार

0
120

थाना प्रेमनगर पुलिस ने लाखो की चरस सहित 04 तस्कर किये गिरफ्तार pream nagar police arrest charsh taskar थाना प्रेमनगर पुलिस ने लाखो की चरस सहित 04 तस्कर किये गिरफ्तारदेहरादून देवभूमि में लगातार नशे का कारोबार अपनी जड़े जमाता जा रहा है देहरादून को नशे का बाजार बना चुके कारोबारी अपना बाजार बड़ा कर चुके है देहरादून के कई नमी गिरामी कॉलेज में नशे का सामान बेचा जा रहा है देहरादून पुलिस के हाथ लगे नशे के कारोबारी प्रेमनगर पुलिस ने पकडे है उनके कब्जे से लाखो रूपए की चरस बरामद की है

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के निर्देशन में जनपद में नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस् अधीक्षक नगर एवम छेत्रधिकारी नगर के निकट पर्यवेक्षण में थाना प्रेमनगर पुलिस द्वारा थानाध्यक्ष प्रेमनगर के नेतृत्व में संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों आदि का चेकिंग अभियान चलाया गया जिसके 04 अभियुक्तगणों 1.लियाकत 2. जीसान खान 3.मेहफूज एवम 4. इफ़ाकत को अवैध 05 किलोग्राम चरस सहित धुलकोट प्रेमनगर से धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई।
अभियुयुक्तों द्वारा प्रारम्भिक पूछताछ में बताया कि अभियुक्त मेंहफ़ूज एवम इफ़ाक़त सेलाकुई में विगत 06 माह से बडारामपुर में किराए पर रहते है किसी को इन पर शक न हो इसलिए कपड़ो की फेरी का काम करने का दिखावा करते है और उसकी आड़ में नशे के ग्राहक तलाश कर लियाकत एवम जीसान को बताते है और वह बरेली , सहारनपुर के मिर्जापुर एवम त्यूणी आदि से चरस की मोटी खेप लाकर मोटे दाम पर देहरादून में पढ़ने वाले छात्रों को सप्लाई करने की बात स्वीकार की गई है।
उल्लेखनीय है कि दिनांक 28.5.17 को थाना प्रेमनगर पुलिस द्वारा अभियुक्त रियाज अली को 30 ग्राम अवैध स्मेक के साथ गिरफ्तार किया गया था जो वर्तमान में जेल में है अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि वह इनके ही ग्रुप का सदस्य है ये लोग उनकी जमानत कराने एवम उक्त बरामद चरस की सप्लाई कर मोटी रकम कमाने के उद्देश्य से देहरादून आये थे और ये लोग उक्त चरस की डिलीवरी शहर में करने के लिए जा रहे थे कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया।
अभियुक्तगणो द्वारा पूछताछ पर देहरादुन एवम उसके आस पास के कई नशा तस्करो के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है जिस पर जल्द कार्यवाही की जाएगी।।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments