टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा को वेश्यावृत्ति में धकेलना चाहता था ब्वॉयफ्रेंड

0
358

टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा को वेश्यावृत्ति में धकेलना चाहता था ब्वॉयफ्रेंड 

‘बालिका वधु’ से अपनी पहचान बनाने वाली टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी का आत्महत्या से ठीक पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड को किया गया फोन कॉल सामने आया है। बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिग से पता चलता है कि प्रत्यूषा कहती है कि उसे प्रॉस्टिट्यूट कहा जा रहा है। तीन मिनट के कॉल में प्रत्यूषा राहुल से बहुत गुस्से में बात कर रही है।

वह राहुल को गाली देते हुए कह रही है कि उसने बहुत मेहनत की है। वह यहां अपने आपको बेचने के लिए नहीं आई थी। राहुल ने उसे किस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है। वह राहुल पर उसका नाम बदनाम करने का भी आरोप लगा रही है। वह कह रही है कि राहुल ने खुद को बचाने के लिए उसके माता-पिता को भी बदनाम कर दिया है।

प्रत्यूषा राहुल राज सिंह से कह रही है कि वह जन्म से स्वार्थी है। उसके माता-पिता भी स्वार्थी हैं। राहुल क्या कह रहा है, उसे फर्क नहीं पड़ता। प्रत्यूषा कहती है, ‘मैं तुम्हें बताना चाहती हूं राहुल कि मैं तुम्हें प्यार करती हूं। मैं बहुत देर से फोन ट्राई कर रही हूं। रात को भी किया था। आधा घंटा.. दस मिनट बाद मैं रहूंगी नहीं.. बच्चा. बच्चा तो पैदा होगा नहीं अब। मेरे बारे में गंदा-गंदा बोल रहे हैं सब। मैं फील नहीं कर रही। मैंने कई बच्चों की देखरेख की है। मैं उस तरह की नहीं हूं।

मेरे को प्रॉस्टिट्यूट कहा जा रहा है।’ आखिर में उसने कहा कि आधे घंटे के अंदर सब खत्म हो जाने वाला है। और इसके बाद कॉल कट जाती है। इस बातचीत के आधार पर प्रत्यूषा के पिता शंकर बनर्जी के वकील नीरज गुप्ता ने आरोप लगाया है कि राहुल उसे वेश्यावृत्ति में धकेलना चाहता था। इस कॉल को सही बताते हुए गुप्ता ने कहा कि राहुल ने प्रत्यूषा के माता-पिता को धमकाने की कोशिश की थी।

मालूम हो, पिछले 10 साल से राहुल और प्रत्यूषा रिलेशन में थे। इसी साल एक अप्रैल को प्रत्यूषा ने गोरेगांव के अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। राहुल राज पर उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। राहुल अभी जमानत पर है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments