प्रतापनगर के लोग ओबीसी को लेकर भाजपा के विरोध में

0
311

भाजपा ने किया प्रतापनगर OBC का विरोध

—————————————–

भाजपा नेताओं ने नई टिहरी और कण्डीसौड मे  प्रदर्शन कर प्रतापनगर के फिकवाल समुदाय को औबीसी देने का विरोध कर देश के लिए महान कुर्बानी कर टिहरी बांध के कारण कालापानी की सजा खुद भुगतने वाले प्रतापनगर के लोगो का अपमान किया है ।

होना यह चाहिए था कि भाजपा  अपने सुझाव का तथ्य ओबीसी आयोग को दिए जाने प्रस्ताव मे शामिल कराती ।

लेकिन पहले  भाजपा कभी नही चाहती थी कि प्रतापनगर OBC हो ।

और अब थौलधार के लिए जब सरकार ने प्रस्ताव मांग लिया है तो टिहरी, धनौल्टी और प्रतापनगर के भाजपा नेता विरोध प्रदर्शन कर रहे है ।

भाजपा नेताओं को तो सरकार और विधायक प्रतापनगर का धन्यवाद करना चाहिए था क्योंकि ये तो भाजपा नेताओं के बच्चो के भी सुनहरे भविष्य का तोहफा है । लेकिन घटिया राजनीति के चलते भाजपा नेताओं ने अपने बच्चो के उज्ज्वल भविष्य के मार्ग OBC का विरोध कर

प्रतापनगर के लोगो का अपमान किया है ।

25 तारीख को जब कण्डीसौड मे सुझाव बुलाई है, आयोग से डीएम को  आदेश करवाकर भाजपा नेता हमारे बच्चो का भविष्य को दांव पर लगा कर हमारा औबीसी छिनवाना चाहती । सभी युवाओ को इसके लिए एकजुट होकर भाजपा की साजिश को विफल करना चाहिए

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments