प्रशांत किशोर उर्फ़ पी के पर पांच लाख का इनाम

0
228

प्रशांत किशोर उर्फ़ पी के पर पांच लाख का इनाम 
देहरादून उत्तराखंड उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के राजनैतिक रड़नीति कार बने प्रशांत किशोर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में लगा पोस्टर ढूढ़ कर लाने वाले को पांच लाख का इनाम दिए जाने की जानकारी के बाद ये खबर भारत में काफी हीटिंग कर रही है सोशल मीडिया से लेकर फेसबुक व्हाट्सअप पर प्रशांत किशोर को लेकर बड़ा हमला किया जा रहा है वही उत्तराखंड से अभी इस तरह की कोई पहल नहीं की गयी है इस मामले पर आवाज़ बुलंद करने वाले उत्तर प्रदेश कांग्रेस सचिव राजेश सिंह को कांग्रेस से बहार कार दिया गया है ये जानकारी उनके द्वारा भड़ास फॉर इंडिया को दी गयी है
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन को मिली करारी हार के बाद लखनऊ में कांग्रेस ऑफिस के पास लगा ‘पीके’ को खोज कर लाने वाला पोस्टर लगाया गया है. वहीं इस पोस्टर में पीके को खोजकर लाने वाले को पांच लाख रुपए का इनाम देने का एलान भी किया गया है.
यूपी कांग्रेस के सचिव राजेश सिंह ने भड़ास फॉर इंडिया से फ़ोन पर हुई बातचीत में बताया कि कांग्रेस की हार के पीछे रणनीतिकार पीके को माना जा रहा है. क्योकि प्रशांत किशोर एक एजेंट है जिसने पहले नीतीश के लिए काम किया फिर कांग्रेस के लिए काम करते हुए बूथ पर हर कार्यकर्ताओं से अंकड़ा इकट्टा करके उसने बीजेपी की मदद की.
‘पीके’ को खोजकर लाओ, पांच लाख का इनाम पाओ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन को मिली करारी हार के बाद लखनऊ में कांग्रेस ऑफिस के पास लगा पीके को खोज कर लाने वाला पोस्टर लगाया गया है.
राजेश की माने तो पीके ने पूरे कांग्रेस को डूबाकर रख दिया, यहि वजह है कि हमने उसे खोज कर लाने वाले को पांच लाख का इनाम देने की घोषणा की है. बता दें, कि इस बीच कांग्रेस में अब पीके यानि प्रशांत किशोर को लेकर रार बढ़ रही है. क्योकि विधानसभा चुनाव में सपा -कांग्रेस गठबंधन में अहम भूमिका निभाने वाले पीके की भूमिका पर अब कई सवाल खड़े हो रहे है.देखना होगा उत्तराखंड में भी क्या कोई कांग्रेसी नेता प्रशांत किशोर को लेकर क्या कोई सवाल कांग्रेस में उठा सकता है या नहीं अभी तक प्रशांत किशोर को लेकर उत्तराखंड कांग्रेस में कोई आवाज़ नहीं उठ पायी है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments