पूनम पाण्डेय हत्याकांड राज

0
184

देहरादून। हल्द्वानी में हुए पूनम पांडेय हत्याकांड में पुलिस की जांच अपनी बताई गयी पहेली में उलझ कर रह गयी है जिस वाहन को वारदात के बाद घर से लेकर गायब किया गया था उसको पुलिस ने पास के जंगल से बरामद किये जाने का एक प्रेस नोट जारी करते हुए बरामद किये जाने का दावा किया है यही नहीं घर से गायब हुए रूपए भी जूते के डिब्बे में मिलने से बदमाशो के इस मामले में शामिल नहीं होने की तरफ इशारा मिल रहा है,लेकिन हल्द्वानी बस स्टैंड के पास दो लोगो के हैलमेट पहन कर जाने की कहानी का भी पता चला है जिसके बाद इस मामले को लेकर हल्द्वानी पुलिस की कहानी में कई तरह के झोल नज़र आ रहे है।


हल्द्वानी में लक्ष्मीदत्त पांडे की पत्नी पूनम पांडेय की बेरहमी से हत्या, घर में लूटपाट करने की वारदात से पुलिस मुख्यालय चिंतित है। वारदात में लुटेरे गिरोह की संभावनाओं को देखते हुए मुख्यालय ने आइजी लॉ एंड आर्डर और एसएसपी एसटीएफ को पूरे मामले की मॉनिटरिंग के लिए हल्द्वानी भेजा गया है। लेकिन हल्द्वानी पुलिस का पूरा सहयोग नहीं मिल पाने के कारण इस मामले पर अभी तक पुलिस कातिल तक नहीं पहुंच पाई है जिसके चलते हल्द्वानी पुलिस पर भी खुलासे को लेकर काफी चिंता की लकीरे नज़र आ रही है।

हल्द्वानी के गोरापड़ाव में चार दिन पहले ट्रांसपोर्टर पूनम पांडे की हत्या और घर में लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद से बदमाश अंडरग्राउंड है । वारदात के खुलासे में देरी होने से पुलिस को लेकर नगर के कारोबारी सहित जनता में भय का वातावरण बनता हुआ नज़र आ रहा है जिसका उबाल कभी भी पुलिस के खिलाफ आने वाले दिनों में नज़र आ सकता है हल्द्वानी नगर में जनता के बीच भय के वातावरण को हल्द्वानी पुलिस दूर किये जाने में नाकामयाब साबित हुई है।

ये खबर भी पढ़े http://bhadas4india.com/poonam-panday-murder-case/

पुलिस मुख्यालय ने अब तक हुई जांच-पड़ताल की समीक्षा के बाद पहले एसटीएफ की एसएसपी रिधिम अग्रवाल को हल्द्वानी भेज दिया है। इसके बाद आइजी अपराध एवं कानून व्यवस्था दीपम सेठ को भी पूरे मामले की मॉनिटरिंग की जिम्मेदारी दी गई। इसके अलावा दून से एसओजी, डॉग स्क्वॉड, फॉरेंसिक टीम समेत कुल 18 टीमें वारदात के खुलासे की जांच में जुटी है। हल्द्वानी और उसके आस-पास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही संदिग्धों की गहन जांच-पड़ताल के भी निर्देश दिए गए हैं। अपर पुलिस महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था अशोक कुमार ने बताया कि वारदात के खुलासे में पुलिस टीम जुटी हुई है।

हल्द्वानी में पूनम पांडेय हत्याकांड को लेकर देहरादून पुलिस टीम को हल्द्वानी पुलिस द्वारा अधिक सहयोग नहीं किये जाने को लेकर भी पुलिस कई तरह के सवालो के घेरे में है आखिर वो क्या वजह जिसको लेकर हल्द्वानी पुलिस उसके हाथ लगे सबूतों को देहरादून पुलिस से छिपा रही है इस हत्याकांड का खुलासा हल्द्वानी पुलिस के लिए भी एक ऐसी पहेली बनकर रह गया है जिसका पता लगाए जाने के लिए हल्द्वानी पुलिस फ़ैल नज़र आ रही है इस खुलासे को लेकर जब हकीकत सामंने आएगी तब इसकी असली वजह का पता चल पायेगा अब देखना होगा हल्द्वानी में पूनम पाण्डेय हत्याकांड का खुलासा क्या राज उजागर करता है जिसका इंतज़ार पुलिस से लेकर हर किसी को है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments