पूनम पाण्डेय हत्याकांड ये राज होगा बेपर्दा

0
292

देहरादून। उत्तराखंड के हल्द्वानी में हुए पूनम पांडेय हत्याकांड को लेकर पुलिस जल्द इस मामले का खुलासा कर सकती है पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले को लेकर पुलिस के अधिकारी आरोपियों के करीब पहुंच गए है जिसके बाद इस मामले का खुलासा हल्द्वानी में इस हत्याकांड को लेकर जो कहानी सामने लाएगा उसको लेकर भी अभी पुलिस की जांच में जो हकीकत मिलती नज़र आ रही है वो पूनम पांडेय की हत्या को लेकर कई ऐसे राज भी उजागर कर सकती है जिसकी जांच में पुलिस के अफसर जुटे हुए है। 

हल्द्वानी में पूनम पांडेय की कुछ दिन पूर्व हत्या को अंजाम दिया गया था इस मामले में पूनम पांडेय की बेटी अभी अस्पताल में भर्ती है जिसके बयान का इंतज़ार पुलिस को है आखिर जिस दिन हत्याकांड को अंजाम दिया गया था उसका खुलासा किया जाना अभी बाकि है जनपद के पुलिस कप्तान से लेकर देहरादून एसटीऑफ सहित करीब 18 टीम इस मामले को लेकर खुलासा किये जाने के लिए लगी हुई है।

पूनम पांडेय हत्याकांड को लेकर पुलिस कई दिनों से सर्विलांस के माध्यम से भी अपनी जांच कर रही है कई मोबाइल फ़ोन भी पुलिस की जांच में राडार पर बने हुए है इसके आलावा पूनम पांडेय की बेटी के कई दोस्तों पर भी पुलिस अपनी जांच का दायरा बड़ा रही है लेकिन अभी तक इस मामले को लेकर कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी है लेकिन पुलिस एक दो दिनों में इस मामले का खुलासा किया जाने की तरफ इशारा करती हुई मिल रही है।

पूनम पांडेय हत्याकांड को लेकर पुलिस इस मामले में ये भी पता करने की कोशिश में जुटी हुई है क्या इस हत्याकांड को लेकर किसी करीबी ने तो इस मामले में अपनी भूमिका तो नहीं निभाई है पुलिस इस मामले को लेकर जल्द खुलासा करेगी जिसके बाद इस हत्याकांड से जुड़े कई राज बेपर्दा हो जायेगे और इस हत्याकांड को अंजाम देने वाला आखिर इतना बेरहम तरफ से कैसे कातिल होगा इसका सच पुलिस के खुलासे के बाद सामने आएगा।

हत्याकांड से पहले का एक वीडियो भी वायरल हो चूका है जिसमे पूनम पांडेय की बेटी मार पीट करते हुए नज़र आ रही है इस वीडियो के सामने आने के बाद पूनम पांडेय हत्याकांड को लेकर जिस तरह से पुलिस मामले में जुटी है उसको लेकर एक ऐसी कहानी सामने आ सकती है जिसकी जांच अभी पुलिस के पास शेष है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments