पूनम पांडेय हत्याकांड बेटी खोलेगी राज

0
639

हल्द्वानी। पूनम पांडेय हत्याकांड खुलासे को लेकर देहरादून से गई एसटीऑफ टीम को वापिस कर दिया गया है हत्याकांड को लेकर बदमाशों के शामिल नहीं होने के बाद इस मामले पर ये कदम उठाया गया था हल्द्वानी का ये हत्याकांड पुलिस के लिए काफी सिरदर्द बना हुआ था जिसको लेकर कई ऐसे राज भी थे जिनके ऊपर से पर्दा हटाए जाने का काम पुलिस कर चुकी है अब महज इस मामले पर पुलिस का खुलासा शेष बचा हुआ है।

पूनम पांडेय हत्याकांड बेटी खोलेगी राज

हल्द्वानी में पूनम पांडेय हत्याकांड का पता बीती 27 अगस्त को उस समय चला था जब लक्ष्मी दत्त पांडेय अपने घर अस्पताल से पहुंचे थे उनके अनुसार उनकी माँ का इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था और घर पर उनकी पत्नी पूनम पांडेय और बेटी अकेली थी जिसके बाद घर में लूट किये जाने की जानकारी उनके द्वारा पुलिस को दी गई थी हत्याकांड का पता चल जाने के बाद मोके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए थे।

ये खबर भी पड़े http://bhadas4india.com/wife-murder-husbend-police-open-case/

हल्द्वानी पुलिस को अब ट्रांसपोर्टर के घर पर सीढ़ी के नीचे रखे जूते के डिब्बे में 64 हजार रुपये मिलने के बाद 14 हजार रुपये परिजनों को और मिले हैं। ये रुपये पूनम पांडेय ने साड़ी के भीतर रखे थे। अब तक घर से ही 78 हजार बरामद कर चुकी है। एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूड़ी ने दावा किया कि ट्रांसपोर्टर की स्कूटी लेकर जाने वाले दोनों बदमाशों को चिह्न्ति कर लिया गया है। बदमाशों की पकड़ने के लिए पुलिस टीमें बाहरी जिलों में दबिश दे रही हैं।उनके अनुसार जल्द इस मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

पूनम पांडेय हत्याकांड को लेकर पुलिस उनकी बेटी से इस मामले पर कई ऐसे राज भी पता कर चुकी है जिसके बाद इस मामले के तार करीबी लोगो से जुड़े हुए नज़र आ रहे है पुलिस इस मामले को लेकर पूनम पांडेय के घर हत्याकांड के समय इतनी भयानक मौत देने के बाद आरोपी आसानी से कैसे चले गए इसको लेकर भी जांच कर चुकी है पुलिस को इस मामले में उनकी बेटी को ऐसी हालत किये जाने के बाद छोड़ दिए जाने को लेकर भी संशय बरक़रार है उसके बदलते बयान पुलिस को कुछ नयी कहानी की तरफ इशारा करते मिले है।

ये खबर भी पड़े http://bhadas4india.com/poonam-panday-murder-case/

कई ऐसे सवाल भी पुलिस की जांच में सामने आये है जिनको लेकर घर में सिर्फ दो लोगो के होने का पता हत्यारो को था इसके आलावा घर में पालतू कुत्ते की जानकारी भी उनको थी इसीलिए उसकी हत्या करके आवाज़ बहार नहीं जाये इसको लेकर उसको मारा गया होगा करीबी द्वारा इस हत्याकांड को अंजाम दिए जाने की तरफ पुलिस को पूरा शक अब हकीकत में बदल गया है पुलिस के पास इस मामले के खुलासे को लेकर कई ऐसे नाम भी सामने आ रहे है जिसका पूनम पाण्डेय से कही न कही कोई सम्बन्ध रहा है हल्द्वानी के कई लोगो का पूनम पांडेय से मिलते रहने भी इस हत्याकांड को अंजाम दिए जाने की तरफ इशारा करता हुआ मिल रहा है।

हल्द्वानी पुलिस पूनम पांडेय हत्याकांड को लेकर खुलासे से पहले हर उस राज को जान कर उसकी पड़ताल कर रही है जिसका लिंक पूनम पाण्डेय से जुड़ा हुआ नज़र आ रहा है पुलिस को इस मामले में उधम सिंह नगर में भी इस मामले के तार जुड़े होने के संकेत मिले है जिसको लेकर पुलिस की एक टीम वहाँ पर भी अपनी नज़र बनाये हुए है इस मामले का खुलासा पुलिस को कई ऐसे जानकारी भी हासिल करवा चूका है जिनका मकसद इस हत्याकांड को अंजाम देने के पीछे क्या रहा है कई ऐसे राज भी पुलिस को पता चले है इनका पर्दा खुलासे के समय नज़र आएगा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।