राजनैतिक ब्लैकमेलिंग की ज़ंजीरो में कैद भारत कब होगा आज़ाद

0
348

 राजनैतिक ब्लैकमेलिंग की ज़ंजीरो में कैद भारत कब होगा आज़ाद 

हाथों में तिरंगा, जुबां पर देशभक्ति के अल्फाज।  पुरे भारत में जहा सरकारो के राजनैतिक नेता जनता का विकास किये जाने की बाते अपने अपने मंचो से करते नज़र आये लेकिन क्या कभी किसी ने सोचा की राजनैतिक ब्लैक मेलिंग से भारत आज़ादी के बाद भी जंजीर में जकड़ा हुआ भारत अपनी आज़ादी को तरस रहा है आखिर कब बंद होगी राजनैतिक ब्लैक मेलिंग सोचो और संकल्प लो आज के दिन तभी भारत आज़ाद होगा नहीं तो एक दिन इस ब्लैक मेलिंग को लेकर फिर से भारत गुलामी की जंजीरो में जकड जायेगा वही दूसरी तरफ  स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज सुबह नासा क्लब के सदस्य यशपाल रावत के नेतृत्व में युवाओं ने झील में तिरंगा लहराया और देशभक्ति का पैगाम दिया।

नैनीताल में सुबह होते ही लोग हाथों में तिरंगा लेकर तल्लीताल डांठ में पहुंच गए। आजादी के महानायक महात्मा गांधी तो मल्लीताल में भारत रत्न गोविन्द बल्लभ पंत की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। गुलामी के दौर में जन्मे वरिष्ठ अधिवक्ता डीडी रुबालि हर एक में जोश भरा। सैकड़ों स्कूली बच्चों ने तल्लीताल से माल रोड होते हुए प्रभातफेरी निकाली। पूरा शहर देशभक्ति के नारों से गूंज उठा। तमाम विभागों के अधिकारी, राजनेता, आम नागरिक सब देशभक्ति के रंग में डूबे नजर आए।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments