पुलिस ने 12 पेटी शराब के साथ अनमोल होटल स्वामी पकड़ा

0
188

पुलिस ने 12 पेटी शराब के साथ अनमोल होटल स्वामी पकड़ा police arrest inlegal wine gadarpur पुलिस ने 12 पेटी शराब के साथ अनमोल होटल स्वामी पकड़ाउधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद दाते के निर्देश पर थाना गदरपुर पुलिस प्रशासन द्वारा गदरपुर दिनेशपुर मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान एक होटल स्वामी को पकड़ा गया है गदरपुर में काफी समय से अवैध शराब का कारोबार किये जाने की खबर भड़ास फॉर इंडिया ने प्रकशित की गयी थी जिस के बाद जनपद उधम सिंह नगर के पुलिस कप्तान का शराब के खिलाफ अभियान तेज़ हुआ है पकड़ी गयी शराब चंडीगढ़ और हरियाणा से लाई गयी थी नगर में इस के आलावा अभी सकेनिया मोड़ और रविवार बाजार के आस पास भी अवैध शराब बेचे जाने की बात सामने आयी है

थानाध्यक्ष ललित मोहन जोशी ने जानकारी देते हुए बताया वाहन चेकिंग के दौरान दिनेशपुर मोड़ पर वाहन संख्या UK 06 AL 6147 केविड कर में अवैध शराब की 12 बेटियां पकड़ी गई जिनमें 6 पेटी क्वार्टर 180 MLऔर छह बेटी बोतल 750 ML पकड़ी गई। गदरपुर अनमोल होटल स्वामी जयपाल पुत्र भगवान दास निवासी कुलवंत नगर वाहन में यह शराब लेकर दिनेशपुर मोड़ स्थित अपने होटल में लेकर आ रहा था जहाँ चैकिंग के दौरान यह शराब पकड़ी गई।
एस आई नवीन चंद सुयाल,योगेश दत्त रविन्द्र बिष्ट द्वारा गिरफ्तार कर थाना गदरपुर लाया गया।
आरोपी के खिलाफ 60/72 आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments