पम्पापुर की रामलीला’ फिल्म के पोस्टर का हुआ विमोचन

0
1057

पम्पापुर की रामलीला’ फिल्म के पोस्टर का हुआ  विमोचन
चम्बा श्री देव सुमन राजकीय इण्टर काॅलेज, चम्बा में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ’पम्पापुर की रामलीला’ फिल्म के पोस्टर को विमोचन किया। मुख्यमंत्री श्री रावत ने फिल्म में अभिनय कर रहे प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता गुलशन ग्रोवर, राजपाल यादव और विवेक उपाध्याय को सम्मानित किया।
मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा फिल्म नीति बनाई गई है। उन्होंने कहा कि फिल्म नीति को आकर्षक बनाया गया है। साथ ही फिल्म निर्माताओं की सुविधा के लिए सिंगल विंडो सिस्टम बनाया गया है। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माताओं को राज्य सरकार द्वारा हर संभव सहयोग दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रतिभाओं को भी अवसर दिये जाए। मुख्यमंत्री श्री रावत ने राज्य में फिल्म बनाने के लिए फिल्म निर्माताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड का प्राकृतिक सौंदर्य अनुपम है। यहां पर प्रकृति ने अपनी आलौकिक छटा बिखेरी है।
इस अवसर पर पर्यटन मंत्री दिनेश धनै, बलाॅक प्रमुख चम्बा आनंदी नेगी, ’पम्पापुर की रामलीला’ फिल्म के निर्देशक मनोज सती सहित अन्य कलाकार उपस्थित थे।
Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments