मोदी का डिजिटल इंडिया एसी वाला मोची

0
372

मोदी का डिजिटल इंडिया एसी वाला मोची Pm Narendra Modi Digital India Ac Wala mochi 

 

 

देहरादून गर्मी का मौसम तेज़ हो गया है ऐसे में गर्मी से बचने के लिए जब लोग पानी की तरफ जा रहे है वही सड़क किनारे रह कर मोची का काम करने वाले आनंद ने अपनी दुकान पर एसी लगवा लिया है। जो इन दिनों चर्चा का विषय बन गया है देहरादून में मोची की दुकान को देखने के लिए जहा रोज़ाना कई लोग पहुंच रहे है। वही मोची का काम करने वाले आनंद का कहना है। की गर्मी से बचने के लिए उन्होंने अपनी दुकान पर सड़क किनारे एसी लगवा लिया है वो इस को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया की तरफ जाते हुए अपने कदम बता रहे है। भड़ास फॉर इंडिया से बात करते हुए आनद ने कहा की जब हर कोई गर्मी से बचने के तरीके खोज रहा है तो उनके दिमाग में सड़क किनारे एसी लगा कर गर्मी से बचाव का तरीका खोज लिया है।

रोजाना देहरादून में गर्मी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है मौसम विभाग के अनुसार आने वाले एक दो दिन काफी गरम रहेंगे। जिस को देखते हुए अभी से लोग गर्मी के बचाव को लेकर पानी वाली जगह या ठन्डे प्रदेशों की तरफ रुख कर रहे है यही वजह है। की अब गर्मी से बचाव के लिए मोची ने भी अपनी सड़क किनारे दुकान पर एसी लगवा लिया है खबर का पता चलते ही अब एसी वाले मोची बने आनंद की दुकान पर हर कोई उनको देख रहा है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments