पीएम मोदी सिर्फ टीआरपी वाली राजनीति में दिलचस्पी-राहुल गांधी

0
250

पीएम मोदी सिर्फ टीआरपी वाली राजनीति में दिलचस्पी-राहुल गांधी

नई दिल्ली,। संसद का शीतकालीन सत्र 16 नवंबर को शुरू हुआ था और तब से लेकर अब तक संसद में एक दिन कार्यवाही सुचारू रूप से नहीं चल पाई। इन सब के बीच संसद में कांग्रेस की पार्लियामेंट्री मीटिंग हुई। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार इस मीटिंग की अध्यक्षता की। दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बीमारी के चलते इस मीटिंग में शामिल नहीं हो पाईं।
इस दौरान राहुल गांधी ने लोकसभा और राज्यसभा के कांग्रेस सांसदों से मुलाकात की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला भी किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ टीआरपी वाली राजनीति में दिलचस्पी रखते हैं। एक तरफ देश में आफत मची हुई है तो वहीं पीएम अपने व्यक्तित्व की रक्षा करते नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कभी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं दिया जो अपनी ही छवि का गुलाम रहा हो। राहुल ने कहा कि सर्जकिल स्ट्राइक के बाद हमें बताया गया कि ऐसा पाक को सीमा पार से गोलीबारी करने से रोकना था। लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अबतक 21 बड़े आतंकी हमले और सैकड़ों बार सीजफायर का उल्लंघन हो चुका है।
कश्मीर के मुद्दे पर हमपर हंसने वाले पीएम की चुप्पी चुभने वाली है। कश्मीर में पीडीपी-बीजेपी का अवसरवादी गठबंधन हुआ है। इतिहास में पीएम मोदी को राज्य में भारत विरोधी तत्वों को राजनीतिक स्पेस देने के लिए जाना जाएगा।
राहुल ने कहा कि अब समय आ गया है कि सरकार पाकिस्तान के लिए सुसंगत नीति बनाएं। राहुल ने पीएम पर आरोप लगाया की आज कश्मीर जल रहा है और प्रधानमंत्री चुपचाप बैठे, जब कांग्रेस सत्ता में थी तब मोदी कश्मीर के मुद्दे पर कांग्रेस का उपहास करते थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments