मोदी जन्मदिवस पर आयोजित रेखा की रैली मार्ग पर बदलाव जनता होगी परेशान

0
209

मोदी जन्मदिवस पर आयोजित रेखा की रैली मार्ग पर बदलाव जनता होगी परेशान Pm Modi On His 67th birthday 17 SEPTEMBER 2017  Pm Modi On His 67th birthday 17 SEPTEMBER 2017  देहरादून: बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ अभियान के तहत 17 सितंबर को देहरादून से हरिद्वार तक निकाली जाने वाली जन जागरूकता साइकिल रैली से राष्ट्रीय राजमार्ग पर जनता को होने वाली दिक्कतों को देखते हुए अब रैली के रूट प्लान में थोड़ा बदलाव किया गया है। अब यह रैली देहरादून से डोईवाला तक मुख्यमार्ग पर न जाकर वाया दूधली जाएगी।
मोदी के जन्म दिवस पर आयोजित उत्तराखंड सरकार की राज्य मंत्री रेखा आर्य इस रैली का आयोजन कर रही है बीते दिनों सोशल मीडिया पर आम जनता को देहरादून से हरिद्वार तक मार्गो पर रैली को लेकर जाये जाने का समाचार आते ही पुलिस अधिकारी से लेकर आम जनता को होने वाली परेशानी को देखते हुए रैली के मार्ग में परिवर्तन कर दिया गया है रेखा आर्य वर्तमान समय में त्रिवेंद्र रावत सरकार में राज्य मंत्री के रूप में काम कर रही है हमेशा विवादों से नाता उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है।

मोदी के जन्म दिवस पर आयोजित रैली को वो बेटी बचायो बेटी पढ़ायो मुहीम से जोड़ कर सबसे लम्बी साइकिल रैली का आयोजन कर अपना नाम मोदी के समाने बड़ा करना चाह रही है उनको ये सलाह उनके खास लोगो द्वारा दी गयी है जिसके कारण विवादों का साया भी उनके पीछे चलता चला गया है देहरादून से हरिद्वार तक आयोजित इस साइकिल रैली देहरादून के पुलिस लाइन से शुरू होकर हरिद्वार में गंगा घाट हर की पैड़ी पर खत्म होगी।
रेखा आर्य का आस पास का कुनबा इतना तारीफ के काबिल है की वो मीडिया से लेकर कई लोगो के फ़ोन तक नहीं उठा पता रेखा आर्य के यहाँ अपने को उनका पीआरओ बताये जाने वाले हेमंत सिंह उनके यहाँ भले ही काम कर रहे हो लेकिन वो इसके आलावा भी एक मीडिया न्यूज़ का काम संभाल रहे है जिसका दफ्तर देहरादून के ईसी रोड पर बताया जाता है अगर वो मीडिया में काम करने वाले है तो किस तरह वो राज्य मंत्री का पी आर का काम देख रहे है इसका जवाब तो वही दे सकते है।

रैली को संगठन का समर्थन:
राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रेखा आर्य की रैली को संगठन ने भी समर्थन दिया है। प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि केंद्र सरकार के कार्यक्रम के तहत एक अच्छे उद्देश्य के लिए यह रैली निकाली जा रही है। इस बात का ध्यान रखा जाएगा कि इससे जनता को कोई परेशानी न हो।इसके पहले राज्य मंत्री धन सिंह रावत भी इस रैली में अपना समर्थन दे चुके है लेकिन जनता को परेशानी क्यों नहीं होगी इसको लेकर अभी तक तस्वीर साफ नहीं हो सकी है। रैली मार्ग को लेकर जो रास्ता तय किया गया है वहाँ की जनता से लेकर आम पब्लिक क्यों जाम के कारण परेशान नहीं होगी इसका जवाब आयोजन करने वाले नहीं दे रहे है जबकि मोदी के जन्म दिवस पर आयोजित इस रैली का मकसद सिर्फ पब्लिक स्टंट के आलावा कुछ और नज़र नहीं आता

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments