पी ऍम मोदी ने क्यों नहीं पिया पानी

0
468

पी ऍम मोदी ने क्यों नहीं पिया पानी                     दिल्ली उड़ी में सेना के ब्रिगेड पर हुए 18 सितंबर को आतंकी हमले के बाद लगातार देश के दुश्मन को कड़ी सजा देने की मांग चारों तरफ से उठ रही थी। प्रधानमंत्री मोदी ने खुद देशवासियों से कहा था कि उड़ी के गुनहगारों को यूं ही नहीं छोड़ जाएगा। और जिस तरह भारतीय सेना ने सीमापार जाकर भारत में हमले की योजना बना रहे आतंकियों को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया उसकी चारों ओर तारीफ हो रही है।

लेकिन, जब तक यह ऑपरेशन अंजाम तक नहीं पहुंचा पाया प्रधानमंत्री चैन की नींद नहीं ले पाएं। सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान को इस दफ़ा न बख़्शने का इरादा बना चुके मोदी उड़ी हमले के बाद से ही कई रातों से ठीक से नहीं सोए। और तो और 28-29 सितंबर की पूरा रात पीएम अपनी कोर टीम के साथ सात लोक कल्याण मार्ग से पूरे आपरेशन की मानाटरिंग करते रहे।

ऑपरेशन सफल होने की जानकारी न आने तक उन्होंने पानी का एक घूंट भी नहीं पिया। सुषमा, राजनाथ और पर्रीकर, जेटली के अलावा एनएसए अजीत डोभाल और सेनाओं के उच्चाधिकारियों से उनका लगातार संपर्क बना रहा। जब सफल आपरेशन की पुष्टि हो गयी तो ही पीएम गुरूवार की सुबह को अपनी जगह से उठे और आराम करने के बजाय सीधे इसके बाद होने वाली गतिविधि की तैयारियों में लग गए।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments