खिलाड़ियों को बड़े प्लेटफार्म का मैदान उपलब्ध्

0
248

खिलाड़ियों को बड़े प्लेटफार्म का मैदान उपलब्ध्    देहरादूनं  मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पवेलियन ग्राउण्ड में आयोजित उत्तराखण्ड सुपर लीग(यू.एस.एल) के समापन समारोह में प्रतिभाग कर फाईनल मैच खेल रही पौड़ी व नैनीताल की दोनो टीमों का उत्साह बढ़ाया। मुख्यमंत्री श्री रावत ने यू.एस.एल में प्रतिभाग कर रही सभी टीमों व आयोजकों को राज्यवासियों की ओर से बधाई दी। खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिये देहरादून की खेल प्रेमी जनता का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा ‘‘मैं देहरादूनवासियों की खेल भावना का सम्मान करता हूँ। आप सब की खेल भावनाओं को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार की कोशिश है कि अगले वर्ष आप सबको अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को देहरादून में खेलते हुए देखने का मौका मिलेगा।‘‘

मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि राज्य के खिलाड़ियों को हर प्रकार की सुविधाएं प्रदान करने के लिये राज्य सरकार प्रतिबद्ध है। इसके लिये राज्य में 12 स्टेडियम, स्वीमिंग पूल, इन्डोर स्टेडियम व कृत्रिम घास के मैदान उपलब्ध कराये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने स्पोर्ट्स पाॅलिसी के जरिये इसकी निरन्तरता को बनाए रखने के लिये सबके लिये कुछ न कुछ दिया है। मुख्यमंत्री श्री रावत ने फाईनल मैच खेल रही पौड़ी व नैनीताल की टीमों के खिलाड़ियों से मिलकर उनका परिचय भी लिया। उन्होंने कहा कि मैं दोनों टीमों को शुभकामनाएं देता हूँ।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल, प्रीतम पंवार, विधायक/सभासचिव राजकुमार व टेलीविजन धारावाहिक महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाने वाले प्रसिद्ध कलाकार अर्जुन(फिरोज खान) सहित भारी संख्या में दर्शक उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments