पदोन्‍नति में आरक्षण के खिलाफ अधिकारी-कर्मचारियों ने खोला मोर्चा

0
295

पदोन्‍नति में आरक्षण के खिलाफ अधिकारी-कर्मचारियों ने खोला मोर्चा

देहरादून,पदोन्नति में आरक्षण के खिलाफ देहरादून में गर्जना रैली के लिए परेड मैदान में उत्तराखंड के कर्मचारी, अधिकारी और शिक्षक संघ एक हो गया है। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का पालन करने की मांग को लेकर प्रदर्शनकारियों ने सचिवालय कूच किया। इस बीच पुलिसबल और प्रदर्शनकारियों के बीच नोंक झोंक भी देखने को मिली।
उत्तराखण्ड के अधिकारी, कर्मचारी और शिक्षक संघर्ष मोर्चा के नेतृत्व में सैंकड़ों प्रदर्शनकारियों ने सचिवालय कूच किया। इससे पहले वे परेड मैदान में एकत्र हुए और फिर कूच को निकल पड़े। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत पुलिस बल ने सचिवालय के पास ही प्रदर्शनकारियों को रोक दिया। नोंक झोंक के बीच प्रदर्शनकारी सड़क पर ही धरने पर बैठ गए।
उत्तराखण्ड के अधिकारी, कर्मचारी, शिक्षक संघर्ष मोर्चा के मुख्य संयोजक दीपक जोशी ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार सामान्य और पिछड़े वर्ग के कार्मिकों के हितों पर कुठाराघात कर रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने शीघ्र पदोन्नति में आरक्षण समाप्त नहीं किया तो उग्र आंदोलन होगा। साथ ही उन्होंने मांग की कि अगर सरकार ने उनका समर्थन नहीं किया तो वे आगामी चुनाव में सरकार को जवाब देंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments