उत्तराखंड में कई अधिकारी इधर उधर

0
605

उत्तराखंड में कई अधिकारी इधर उधर
देहरादून शासन द्वारा जनहित में मुख्य विकास अधिकारी, पौड़ी (स्थानान्तरणाधीन) श्रीमती रंजना को मुख्य विकास अधिकारी, पौड़ी के पद पर की गयी तैनाती को निरस्त करते हुए अपर सचिव, प्राथमिक शिक्षा, एपीडी (एसएसए/आरएमएसए/एसएलएमए) के पद पर तैनात किया गया है। यह जानकारी देते हुए संयुक्त सचिव, कार्मिक, अतर सिंह ने बताया है कि अपर जिलाधिकारी, पिथौरागढ़ प्रशान्त कुमार आर्य को वर्तमान पदभार से अवमुक्त करते हुए अपर जिलाधिकारी हरिद्वार के पद पर तैनात किया गया है। डिप्टी कलेक्टर, चम्पावत जसवंत सिंह राठौर को वर्तमान पदभार से अवमुक्त करते हुए अपर जिलाधिकारी चम्पावत के पद पर तैनात किया गया है। अपर आयुक्त, कर, देहरादून हंसादत्त पाण्डेय की अपर जिलाधिकारी उत्तरकाशी के पद पर की गयी तैनाती को निरस्त किया गया है और अपर आयुक्त (प्रशासन), पौड़ी हरक सिंह रावत को वर्तमान पदभार के साथ-साथ मुख्य विकास अधिकारी पौड़ी का अतिरिक्त पदभार सौंपा गया है।
संयुक्त सचिव कार्मिक श्री सिंह ने बताया कि डिप्टी कलेक्टर, पिथौरागढ़, जय भारत सिंह को वर्तमान पदभार से अवमुक्त करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट, हरिद्वार के पद पर तैनात किया गया है। अपर जिलाधिकारी, टिहरी गढ़वाल अभिषेक त्रिपाठी को वर्तमान पदभार से अवमुक्त करते हुए अपर जिलाधिकारी, पिथौरागढ़ के पद पर तैनात किया गया है। अपर जिलाधिकारी (प्रशासन), हरिद्वार जीवन सिंह नगन्याल को वर्तमान पदभार से अवमुक्त करते हुए अपर जिलाधिकारी, बागेश्वर के पद पर तैनात किया गया है। डिप्टी कलेक्टर, अल्मोड़ा अनिल कुमार चन्याल (स्थानापन्न) को वर्तमान पदभार से अवमुक्त करते हुए डिप्टी कलेक्टर, चम्पावत के पद पर तैनात किया गया है और डिप्टी कलेक्टर, उधमसिंहनगर भगत सिंह (स्थानापन्न) को वर्तमान पदभार से अवमुक्त करते हुए डिप्टी कलेक्टर, पिथौरागढ़ के पद पर तैनात किया गया है।
उन्होंने बताया कि डिप्टी कलेक्टर, पिथौरागढ़ परितोष वर्मा को वर्तमान पदभार से अवमुक्त करते हुए डिप्टी कलेक्टर, नैनीताल के पद पर तैनात किया गया है। डिप्टी कलेक्टर, लेक्टर, पिथौरागढ़ के पद पर तैनात किया गया है। डिप्टी कलेक्टर, पौड़ी दिनेश प्रताप सिंह को वर्तमान पदभार से अवमुक्त करते हुए डिप्टी कलेक्टर, उधमसिंहनगर के पद पर तैनात किया गया है। उप महाप्रबन्धक, भूमि अधिग्रहण, रेल विकास निगम लि., ऋषिेकेश शिव कुमार बरनवाल को वर्तमान पदभार के साथ-साथ अपर जिलाधिकारी, चमोली के पद पर तैनात किया गया है और डिप्टी कलेक्टर, देहरादून अशोक कुमार पाण्डेय को वर्तमान पदभार से अवमुक्त करते हुए अपर जिलाधिकारी, उत्तरकाशी के पद पर तैनात किया गया है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।