पार्टी हाईकमान ने दी सरकार और संगठन में तालमेल की नसीहत

0
247

पार्टी हाईकमान ने दी सरकार और संगठन में तालमेल की नसीहत

देहरादून, कांग्रेस हाईकमान ने मिशन 2017 की कामयाबी के लिए सरकार और संगठन को तालमेल के साथ आगे बढ़ने की नसीहत दी है। साथ में राज्य में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर घोषणापत्र समिति, चुनाव संचालन समिति और चुनाव प्रचार समितियों के गठन की कसरत तेज करने को कहा है। पार्टी हाईकमान की ओर से मुख्यमंत्री हरीश रावत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय को विधानसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर दिल्ली बुलाया गया था।
हाईकमान के निर्देश मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी अंबिका सोनी ने मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के साथ बैठक की। सूत्रों के मुताबिक बैठक में चुनाव के मद्देनजर सरकार और संगठन को मुस्तैदी से काम करने को कहा गया। भाजपा की परिवर्तन यात्राओं का पुख्ता जवाब देने की रणनीति पर भी चर्चा हुई।
यह तय हुआ कि पार्टी के घोषणापत्र को बड़ा फलक दिया जाएगा। इसके लिए प्रदेश कांग्रेस की ओर से पार्टीजनों और जनता से सुझाव मांगे जा चुके हैं। घोषणापत्र समिति में भी पार्टी दिग्गजों को शामिल किया जाएगा। बैठक में चुनाव संचालन और चुनाव प्रचार समितियों के गठन पर चर्चा हुई। इन समितियों के गठन में अभी वक्त लग सकता है, लेकिन इसमें पार्टी के भीतर तमाम दिग्गजों को प्रतिनिधित्व देने पर भी मंथन हुआ।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments