पार्रिकर का आतंकवाद को घर में घुस कर मारने का ब्यान पाकिस्तान के कफ़न में कील

0
448

पार्रिकर का आतंकवाद को घर में घुस कर मारने का ब्यान पाकिस्तान के कफ़न में कील
रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को प्राइड ऑफ़ नेशन अवार्ड देगा फ्रंट- वीरेश शांडिल्य

पंचकूला: एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा देश सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं है उन्होंने भारत के युवाओं से आह्वान किया की आतंकवाद के खात्मे के लिए भगत,राजगुरु,सुखदेव,आज़ाद,बॉस,लाला लाजपत राय,बिस्मिल की तरह कुर्बानी देनी होगी। शांडिल्य आज सेक्टर 21 में फ्रंट के प्रवक्ता के निवास पर सैकड़ो युवाओं को सम्बोधित कर रहे थे। यहाँ पहुँचने पर शांडिल्य का युवाओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया । इस मौक़े पर फ्रंट के हरियाणा के प्रधान कुलवत सिंह मानकपुर, पंजाब के प्रधान मनीष पासी,युथ विंग के राष्ट्रीय अघ्यक्ष अंकुर अग्रवाल,राष्ट्रीय सचिव लखविंदर सिंह सादापुर,पंजाब के प्रभारी रमेश अरोड़ा,प्रशांत पुष्कर, रुपिंदर सिंह, आदित्य गौतम, गुरुसेवक सिंह भुल्लर,फ्रंट के सचिव विकास शर्मा, सुमित, जसपाल सिंह, प्रभजोत सिंह,गोल्डी, नितिन, सुभम राणा, हरप्रीत, गुरविंदर सिंह, नंदू, अमनदीप, करण, अनिल, रोबिन,रोहित ठाकुर, साहिल ठाकुर, राहुल नेगी, जे एस नेगी, दीपक ,आकाश,दीपक चौधरी जसंप्रीत,रजत सहित भारी तादाद में युवा माजूद थे।

एंटी टेररिस्ट फ्रंट ने युवाओ को भगत सिंह,राजगुरु,सुखदेव,आज़ाद ऊधम,बिसिमिल,मंगलपांडे की तरह कुर्बानी देने को तैयार रहने का आह्वान किया उन्होंने गीत गाया देश नू चलो देश नू चलो देश माँगता है कुर्बानिया,पगड़ी संभाल जटा पगड़ी सम्भाल, शांडिल्य ने कहा की यदि अब भी देश का युवा आतंकवाद को जड़ मूल से मिटाने को खड़ा ना हुआ तो पठानकोट, दीनानगर, कारगील संसद, 26/11 ,लाल किला आतंकी हमले होते रहेंगे और निर्दोषो का लहू बहता रहेगा और भारत के जवान शहीद होते रहेगें । उन्होंने कहा फ्रंट एक संग़ठन नहीं एक आंदोलन की चिंगारी है आतंकवाद के खात्मे का सन्देश है और शहीदों की सोच पर पहरा देती है। एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रक्षा मंत्री मनहोर पर्रिकर के इस ब्यान का स्वागत किया जो उन्होंने कहा की आतंकवादियो घर में घुस कर मारेंगे और पठानकोट का बदला म्यांमार की तरह लिया जायेगा । शांडिल्य ने कहा की पर्रिकर का आतंकवादियो को घर में घुस कर मारने का ब्यान पाकिस्तान के कफ़न में कील का काम करेगी । इस मौके पर युवा नेता प्रशांत पुष्कर सहित उनकी टीम ने शांडिल्य को दोशाला और स्मृति चिन्ह चिन्ह भेंट किया । और प्रशांत ने अपने संबोधन में कहा आतंकवाद के खिलाफ फ्रंट सुप्रीमो का आदेश जनरल की तरह हम पर लागू होगा उन्होंने कहा आतंकवाद के खिलाफ वह पंजाब में लाखो युवाओं को जोड़ेंगे । इस मौक़े पर कुलवंत सिंह मानकपुर,मनीष पासी मलेरकोटला,राममेहर शर्मा,जे. एस नेगी ने भी अपने विचार रखे।

bhadas4india देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल www.bhadas4india.com की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें  आपकी राय और सुझावों की जरुरत  हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी  संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments