परिणीति चोपड़ा साली की 37 करोड़ डिमांड

0
408

एंटरटेनमेंट डेस्क। शादी में साली की भूमिका काफी महत्वपूर्ण होती है और जब शादी फिल्मी सितारों की हो तो उसके मायने ही अलग हो जाते हैं हम बात कर रहे हैं फिल्मी जगत की एक्टर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के शादी को लेकर कई ऐसी बातें भी सुनने को मिल रही हैं जिसमें खबर आ रही है।

परिणीति चोपड़ा अपने होने वाले जीजा निक के सामने जूता छुपाने की रस्म के बदले इतनी बड़ी डिमांड रख देगी शायद आज तक इस तरह की डिमांड किसी की शादी में अपने जीजा से नहीं की होगी परिणीति ने 1 इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपने जीजा निक से जूता छुपाने के बदले 5 मिलियन डॉलर करीब 37 करोड रुपए की डिमांड की है लेकिन उनके जीजा ने तो परिणीति से भी काफी आगे निकल गए हैं इंटरव्यू के दौरान परी प्रीति ने बताया कि उनके जीजा निक ने उन्हें $10 करीब ₹740 देने का वादा किया है लेकिन परिणीति का कहना है कि वे अपने जीजा को इतनी आसानी से छोड़ने वाली नहीं।

ये खबर भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा का सेक्सी अवतार वीडियो

शादी को लेकर काफी एक्साइटिंग दिखने वाली परिणीति अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की शादी में कई फिल्मी गानों पर डांस करते हुए भी नजर आएंगी उनकी तैयारियों को लेकर गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है परिणीति अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों व्यस्त हैं और उन्होंने बताया कि अपनी दीदी की शादी में ,तूने मारी एंट्री, राम चाहे लीला चाहे राम, जैसे गानों पर डांस करने के साथ ही निक के गानों पर भी डांस करने की तैयारी कर रही हैं।

इसके अलावा परिणीति अगस्त में जब रोका सेरिमनी हुई थी तब भी काफी एक्साइटिंग नजर आई थी रोका सेरेमनी से पहले अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा और होने वाले जीजा निक जोनास के साथ वह गोवा एंजॉय करने भी गई थी फिल्मी जगत की यह शादी आने वाले दिनों में कई बातों के साथ होने वाली है जिसको लेकर कई लोगों की नजर इस होने वाली शादी पर भी लगी हुई है।

फ़िल्मी जगत की इस शादी को लेकर उनके फैंस भी काफी लम्बे से इंतज़ार कर रहे थे उनका भी अपनी एक्टर की शादी को लेकर अब इंतज़ार खत्म हो रहा है लेकिन इस शादी में काफी कुछ अलग अंदाज़ ने किये जाने को लेकर तैयारी की जा रही है मेहमानो की लिस्ट से लेकर परोसे जाने वाले खास खाने के लिए बुकिंग कर ली गयी है शादी किस जगह पर होगी इसको लेकर भी पूरा प्लान तैयार किया जा चूका है कई फ़िल्मी एक्टर के साथ साथ विदेशी मेहमान भी इस शादी के गवाह बनेगे।

आपको बता दे इसी साल प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं । प्रियंका ने रोका सेरेमनी और एंगेजमेंट पार्टी करने के बाद अपने रिलेशन को ऑफीशियल किया । रोका सेरेमनी प्रियंका के मुंबई स्थित घर पर हुई थी । इस फंक्शन में प्रियंका के करीबी रिश्तेदारों के अलावा निक के पैरेंट्स भी मौजूद थे ।

वहीं प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही हैं । इस बीच पहली बार प्रियंका की शादी को लेकर उनकी मां मधु चोपड़ा का बयान आया है । मधु कहती हैं, ‘प्रियंका अपने करियर को लेकर हमेशा महत्वाकांक्षी रही हैं । मैंने बस उसे सपोर्ट किया है ।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।