हिन्दू प्यार बना पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच की हत्या का राज !

0
1373

हिन्दू प्यार बना पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच की हत्या का राज ! 
अल्फाज हुसैन
पकिस्तान हमेशा भारत के लिए जहर उगला कर पकिस्तान में वहां वही लुटाने वाली आखिर उसी सर जमी पर दफ़न हो गयी कहते है की वक़्त की मार बहुत बड़ी होती है और जब ये मार पड़ती है तो इसी तरह के मामले सामने आते है कुछ ऐसा ही हुआ इस पाकिस्तानी मोडल के साथ पाकिस्तानी मोडल को उसी के भाई ने मौत के घाट उतरा दिया फेसबुक सहित सोशल मीडिया में हमेशा पाकिस्तान के अंदर ही नहीं भारत में भी सनसनी मचा देने वाली ये पाकिस्तानी मोडल हमेशा विवादों में रही भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ भी वो लगातार सनसनी मचाती रही पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार ये मामला ऑनर किलिंग का होता नज़र आ रहा है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी मोडल एक हिन्दू लड़के से शादी किये जाने को तैयार थी लेकिन ये बात उसके परिवार को पसंद नहीं थी यही वजह रही की वो परिवार से अलग होकर अपनी जान की सुरक्षा को लेकर डरी हुई थी

ऑनर किलिंग को लेकर पुलिस की जाँच जारी 

मीडिया रिपोर्टो के आधार पर मिली खबर के अनुसार पाकिस्तान में सोशल मीडिया में सक्रिय रहने वाली चर्चित अभिनेत्री-मॉडल कंदील बलोच (26) की शुक्रवार रात मुल्तान में गला घोंटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप उनके भाई वसीम पर लगा है। पुलिस के अनुसार मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा लगता है। कंदील का असली नाम फौजिया अजीम था, लेकिन मॉडलिंग में आने पर उन्होंने नाम बदल लिया था। उन्हें अपने परिवार की तरफ से लगातार धमकियां मिल रही थीं कि वह मॉडलिंग छोड़ दें और सोशल मीडिया पर भड़काऊ हरकतें करना बंद करें। उनके भाई ने फेसबुक और वीडियो के जरिये भी उन्हें धमकी दी थी। तीन हफ्ते पहले कंदील ने पाकिस्तान के आंतरिक सुरक्षा मंत्री, संघीय जांच के महानिदेशक और इस्लामाबाद के पुलिस प्रमुख को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की थी। उन्होंने मोबाइल फोन पर धमकियां मिलने की बात कहते हुए खुद को जान का खतरा बताया था। लेकिन, पुलिस ने उन्हें कोई सुरक्षा नहीं दी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments