ऑनलाइन सेक्स रैकेट विदेशी लड़कियों सहित खुलासा

1
508

दिल्ली/ मेरठ। ऑनलाइन सेक्स रैकेट का संचालन कई बड़े नगरों में एस्कॉर्ट सर्विस के माध्यम से अंजाम दिया जाता है यहाँ पर ग्राहको को ऑनलाइन सेक्स के लिए काफी महगी लड़किया उपलब्ध करवाई जाती है जिसके लिए ऑनलाइन फोटो भी भेज कर उनका रेट तय किया जाता है ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाया जाना अपराध है लेकिन पुलिस की मिलीभगत से कई बड़े नगरों में ये कारोबार हर महीने करोड़ो रूपए का कारोबार तक पहुंच गया है लगातार इसका प्रचार ऑनलाइन माध्यम से किया जाता है ऑनलाइन सेक्स के लिए उसी नगर के नाम से कई एस्कॉर्ट्स सर्विस वाली कई साइट इंटरनेट पर उपलब्ध है जहा पर ग्राहकों को आसानी से हर उम्र की लड़किया उपलब्ध करवाई जाती है।

सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा करते हुए ऑनलाइन सेक्स के लिए बुलाई गई विदेशी सहित कई लड़कियों को पकड़ा गया है सेक्स रैकेट का कारोबार यहाँ पर काफी लम्बे समय से ऑनलाइन सेक्स के माध्यम से चलाया जा रहा था होटल में लगातार सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना पर पुलिस ने कारवाही करते हुए एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दो बड़े होटलों में छापेमारी एक विदेशी महिला समेत 18 लड़के-लड़कियां पकड़ा कर एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है । उज्बेकिस्तान, कोलकाता और दिल्ली से पांच लड़कियां ऑन लाइन डिमांड पर मंगाई गई थीं, बड़े पैमाने पर इस सेक्स रैकेट के तार कई जगह से जुड़े हुए नज़र आ रहे है।

मेरठ के सदर बाजार थाना पुलिस ने मंगलवार शाम भैंसाली बस डिपो के पीछे रणजीत होटल पर छापा मारा तो होटल मालिक अमरजीत व स्टाफ फरार हो गया। यहां अलग-अलग कमरों से 12 लड़के-लड़कियां पकड़े गए। पुलिस उन्हें थाने ले आई लेकिन नाबालिग होने के कारण सभी को छोड़ दिया। होटल मालिक के विरुद्ध नियमों के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है।

इसके बाद नौचंदी थाना क्षेत्र के सूरजकुंड स्थित होटल राज पैलेस पर छापेमारी की गई। एसपी सिटी के मुताबिक, यहां से मैनेजर सुमित को हिरासत में लिया जबकि स्टाफ भाग निकला। यहां अलग-अलग कमरों से पांच लड़कियां हिरासत में ली गईं। इनमें एक महिला उज्बेकिस्तान, दो कोलकाता और दो दिल्ली की हैं। जिन कमरों में वह ठहरी थीं, उनकी बुकिंग ओयो रूम्स कंपनी के जरिए की गई थी। एसपी सिटी का दावा है कि होटल से कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। एक ग्राहक को भी अलग कमरे से पकड़ा गया। पता चला है कि लड़कियों को ऑन डिमांड मेरठ बुलाया गया था। देर रात तक सभी से महिला थाने में पूछताछ की गई।

उज्बेकिस्तान की महिला मिलने के बाद पुलिस व खुफिया तंत्र सक्रिय हो गया। वह कब भारत आई और कब से यहां रह रही है। टूरिस्ट वीजा पर आई तो पासपोर्ट और वीजा की अवधि समेत अन्य तथ्यों पर जांच शुरू हो गई है। विदेशी शाखा ने भारतीय दूतावास से भी संपर्क साधा है।

ऑनलाइन सेक्स रैकेट को चलाये जाने वाले दलाल ऐसा नहीं है की वो पुलिस की पकड़ में नहीं आते समय समय पर कई जगहों से पुलिस उनको पकड़ कर सेक्स रैकेट चलाये जाने का खुलासा करती है लेकिन इसके बाद भी ऑनलाइन सेक्स एस्कॉर्ट्स सर्विस के माध्यम से चलाया जाता है ऑनलाइन सेक्स की डिमांड के लिए यूथ के आलावा घर परिवार वाले लोग भी इनके संपर्क में रहते है जिनको ये आसानी से लड़किया उपलब्ध करवाते है कई सेक्स रैकेट संचालन करने वाले अपने रुटीन ग्राहक के आलावा दूसरे लोगो को अपने यहाँ से कोई भी कारोबार नहीं किये जाने की बात कहते है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments