बीजेपी में अगर हो तो सुधार लो अपनी ये आदत, जारी हो सकता है नोटिस

0
246

बीजेपी में अगर हो तो सुधार लो अपनी ये आदत, जारी हो सकता है नोटिस:Notice To Bjp Now See This Habits


देहरादून उत्तराखंड में अगर आप भी बीजेपी में अपना फोटो खिचवाने के लिए धक्का मुक्की किये जाने की आदत रखते है तो ये आदत आपको सही करनी होगी कही ऐसा न हो जाये की आपको कार्यक्रमो से किनारा किये जाने का नोटिस मिल जाये देहरादून में योग दिवस से पहले बीजेपी महानगर द्वारा आयोजित किये गए कार्यक्रम में इसी तरह का किया जाना बीजेपी के तीन लोगो को भारी पड़ गया है बीजेपी महानगर ने तीनो को धक्का मुक्की किये जाने की आदत को लेकर नोटिस जारी करते हुए जवाब देने को कहा है
पार्टी संगठन के कार्यक्रमों में फोटो खिंचवाने के दौरान अक्सर धक्कामुक्की करना संगठन ने अनुशासनहीनता माना। इस मामले में तीन भाजपा कार्यकर्ताओं को महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने तीनों को नोटिस जारी किया है।

महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता दिनेश रावत, अजय सिंघल और सरदार जीवन सिंह को उक्त कारण बताओ नोटिस भेजकर जवाब देने को कहा है। नोटिस में महानगर अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के अत्यंत वरिष्ठ कार्यकर्ता होने के बावजूद 19 जून को भारतीय जनता पार्टी महानगर की आयोजित योग के लिए पदयात्रा कार्यक्रम में यह अनुशासनहीनता की गई।

उन्होंने कहा कि पदयात्रा का नेतृत्व स्वयं प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट कर रहे थे और इसमें प्रदेश के अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी एवं विधायक गण उपस्थित थे। इस पदयात्रा में तीनों के आचरण से पार्टी की छवि को विपरीत प्रभाव पड़ा है।

उत्तराखंड बीजेपी में कई नेता बड़े कार्यक्रमो में फोटो खिचवाने के लिए धक्का मुक्की की आदत से परेशान है लगातार बीजेपी में इस तरह की आदत वाले नेताओं की काफी लम्बी संख्या बतायी जाती है देहरादून बीजेपी के कई नेता मीडिया में फोटो आने के लिए इसी तरह का आचरण करते हुए नज़र आते है लेकिन अब बीजेपी ने ऐसे आचरण वाले नेताओं को अनुशानहीनता मानते हुए कारवाही को अंजाम देना भी शुरू कर दिया है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments