नोटबंदी पर पीएम मोदी ने जनता से मांगी राय,

0
530

नोटबंदी पर पीएम मोदी ने जनता से मांगी राय,

नई दिल्ली विपक्ष के हंगामे के बावजूद सरकार ने नोटबंदी के फैसले को वापस नहीं लेने की बात कही है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से राय मांगी है।
नोटबंदी के फैसले से देश की जनता को हो रही परेशानी को लेकर विपक्ष संसद और सड़क दोनों जगह जोरदार हंगामा कर रहा है। संसद से शीतकालीन सत्र के पहले तीन दिन हंगामे की भेंट चढ़ चुके हैं। अब खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की आम जनता से इस फैसले पर राय मांगी है।
विपक्ष के हंगामे के बावजूद सरकार ने नोटबंदी के फैसले को वापस नहीं लेने की बात कही है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से राय मांगी है। उन्होंने अपने NM App पर सीधे जनता से राय मांगी है।भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी को कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ मजबूत एवं सतत लड़ाई की शुरुआत बताया। इससे पहले मंगलवार सुबह कालेधन के खिलाफ कार्यवाही करने पर बीजेपी संसदीय दल ने सर्वसम्मति से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बधायी प्रस्ताव पास किया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments