गूंगे नोकर ने मालकिन को उतारा मौत के घाट nokar live video haldwani murdar kansal family

0
2611

गूंगे नोकर ने मालकिन को उतारा मौत के घाट

nokar live video haldwani murder kansal family 

घर पर अगर नोकर रख रहे है तो ज़रा सोच ले कही ऐसा न हो की ये नोकर आप के घर वालो के लिए मुसीबत न बन जाये उत्तराखंड के हल्द्वानी में गूंगे नोकर ने अपनी मालकिन को मौत के घाट उतार दिया यही नहीं इस नोकर ने वारदात को अंजाम देने के लिए घर के सभी दरवाजो को बंद करने के बाद अंजाम दिया जिस समय ये वारदात हुई उस समय घर पर नोकरानी और घर की मालकिन ही मौजूद थी इस वारदात को लाइव विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है हल्दवानी के कंसल परिवार में गूंगे नोकर को काम करते हुए करीब तीन साल हो गए थे।

शहर के प्रतिष्ठित कंसल मेडिकल स्टोर के संचालक पंकज कंसल की पत्नी की बेस बॉल के डंडे से हमलाकर घरेलू सहायक ने हत्या कर दी। यही नहीं घर में कामवाली को भी उसने चाकू व सरिये से हमला कर घायल कर दिया। हत्या के बाद नौकर छत के रास्ते फरार हो गया।
सुबह करीब पौने ग्यारह बजे जिस वक्त सहायक ने यह खूनी खेल खेला, उसी दौरान मौका पाकर मेडिकल स्टोर के संचालक को पडोसी लोगो ने फोन कर सूचना दी। जब तक गृहस्वामी बेटे और दुकान के स्टाफ के साथ घर पहुंचे तक तक हमलावर भाग चुका था। सीसीटीवी फुटेज देखकर ही उसकी क्रूरता का अंदाजा लगाया जा रहा है।

बृजलाल अस्पताल के सामने मेडिकल स्टोर चलाने वाले पंकज कंसल का परिवार हीरानगर में रहता है। सुबह करीब साढ़े दस बजे घर में पंकज कीपत्नी उमा (46 वर्ष), सहायिका रीना के साथ ही सहायक संतोष (26वर्ष) मौजूद थे।

सीसीटीवी सहायिका रीना कीचन में काम कर रही थी कि तभी पीछे से संतोष वहां पहुंचा और उसने सरिये से उस पर हमला कर दिया। इसके बाद उसने उस पर चाकू से भी वार किए। इस दौरान रीना भी उससे भिड़ गई। उसने संतोष को धक्का दिया और वह कीचन से बाहर भागी और खुद को उसने बाथरूम में बंद कर लिया।
इसी दौरान उमा वहां पहुंच गई और संतोष ने उस पर बेस बॉल के डंडे से वार करने शुरू कर दिए। उमा को बुरी तरह लहूलुहान करने के बाद उसने दरबाजों को भीतर से लॉक करना शुरू कर दिया। अभी तक इस तरह के कोई मामला कभी सामने नहीं आया है सूत्र बता रहे है की इस तरह की वारदात को अंजाम देने वाले नोकर संतोष का किसी बात को लेकर नोकरानी रीना के साथ विवाद हुआ था जिस को लेकर गूंगे नोकर संतोष ने नोकरानी संतोष पर हमला किया लेकिन घर की मालकिन को गूंगे नोकर संतोष ने किस कारण मौत के घाट उतार दिया इस मामले की पुलिस अभी जाच कर रही है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments