नमामि गंगे योजना का काम धरातल पर गायब उमा भारती को पद से हटाये जाने की माग

0
414

नमामि गंगे योजना का काम धरातल पर गायब उमा भारती को पद से हटाये जाने की माग
हरिद्वार में उमा भारती का विरोध सुरु हो गया है नमामि गंगे योजना का काम धरातल पर नहीं होने को लेकर उमा भारती को इस पद से हटाये जाने की माग तेज़ हो गयी है उत्तराखंड में भाजपा के किसी भी नेता ने इस बयां को लेकर कोई बयान नहीं दिया है सुमेरूमठ काशी के शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती महाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की कि वे नमामि गंगे योजना को सफल बनाने के लिए उमा भारती की जगह किसी और योग्य व्यक्ति को मंत्री बनाएं जो धरातल पर गंगा की स्वच्छता का कार्य कर सके।

शंकराचार्य उत्तरी हरिद्वार के भगवानदेव योगाश्रम में पत्रकारों से बात कर रहे थे। वह काशी से हरिद्वार में एक धार्मिक समारोह में भाग लेने आए थे। समारोह के बाद पत्रकारों से बात करते हुए शंकराचार्य ने कहा कि नमामि गंगे योजना का काम धरातल पर नहीं हो रहा है अखबारों और न्यूज चैनलों पर भले ही इसका बहुत कुछ प्रचार दिखता हो लेकिन धरातल पर कुछ काम नहीं दिखाई दे रहा है।उनका कहना है कि उमा भारती केवल योजनाएं बना रही है और दौरा कर रही है।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की कि वे नमामि गंगे योजना के काम काज की समीक्षा करें और अगर इस काम में वह उमा भारती को अक्षम पाते हैं तो किसी योग्य और प्रतिभावान व्यक्ति को नमामि गंगे योजना विभाग का मंत्री बनाएं।

उमा भारती पर तंज कसते हुए शंकराचार्य ने कहा कि उमा भारती कहती हैं कि वे गंगा के लिए अपनी जान दे देंगी शंकराचार्य ने कहा कि उन्हें जान देने की कोई जरूरत नहीं है। वे फैक्ट्रियों और सीवर का गंदा पानी गंगा में गिरने से तत्काल रोकें। उत्तराखंड में नमामि गंगे को लेकर भाजपा नेता बड़े बड़े दावे कर चुके है लेकिन उन के दावों की हवा इस नए बयान ने निकाल दी है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments