नीरव मोदी का बिज़नेस अभी भी लगातार उफान पर: Nirav Modi open new showroom 

0
143

नीरव मोदी का बिज़नेस अभी भी लगातार उफान पर : Nirav Modi open new showroom 

 

देश को हिलाकर रख देने जिस कांड ने सीबीआई और आला अधिकारियो तक की नींद उड़ाकर रख दी है उस कांड के प्रमुख सिपेहसालार इस बात से जैसे बेखबर बैठे हैं और अपना काम नियत रूप से करते नजर आ रहे हैं. चौकाने वाली खबर यह है कि देश से 11300 करोड़ रुपये लूटकर ले जाना वाले नीरव मोदी ने इस मामले में हुई एफआईआर के बाद अपने दो नए शोरूम खोल डाले हैं यही नहीं ये शोरूम एक जगह नहीं बल्कि दो अलग अलग जगहों पर खोले गए हैं, यह दोनों नए शोरूम नीरव मोदी ने कुआलालंपुर और मकाऊ में खोले हैं, उनका बिज़नेस लगातार चालू है और गति पकडे हुए है.

दूसरी ओर ईडी, सीबीआई लगातार पूरे देश में नीरव मोदी के सारे ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. 18 फरवरी रविवार को शाम के 4 बजे तक ईडी ने PNB घोटाला से जुड़े तकरीबन 47 अड्डों पर छापेमारी ती है।. जिसमें दिल्ली के साकेत, वसंत कुंड और रोहिणी के शोरूम भी शामिल हैं.

वहीं, इस मामले में यह भी कयास लगाए जाने लगे हैं कि कांग्रेस के साथ भी नीरव मोदी का कनेक्शन हो सकता है और भाजपा राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा कि पंजाब नेशनल घोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी का कई कांग्रेस नेता और राहुल गांधी से भी संबंध हैं. इस मामले की सारी सच्चाई जल्द ही सबके सामने होगी और इस मुद्दे पर अब इस बार कांग्रेस पार्टी को भी जवाब देना पड़ेगा.

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के साथ 11300 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में सीबीआई ने शनिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. इन तीनों को 14 दिन की सीबीआई रिमांड में दिया गया है. जिसमे पीएनबी के पूर्व डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्ठी, मनोज खरात (पूर्व पीएनबी अधिकारी) और हेमंत भट्ट शामिल हैं.

मोदी के मिशन नोटबंदी और जीएसटी के बाद से ही धीरे धीरे ऐसे कई बड़े मामले सामने आने में लगे हुए हैं. जिनसे कई लोगो कि नींद भी उडी हुई हो सकती है. वही इस स्कैम के सामने आने के बाद से मोदी पर सीधा निशाना साधने वालो कि भी कतार और भी बढ़ती जा रही है. खासतौर पर सोशल मीडिया में इस बात पर कई कई दिन तक लगातार बहस बनी रहती है. इसी के मद्देनजर 2019 के चुनाव का खेल और भी रोमांचक बनता जा रहा है.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments