निकाय चुनाव: बीजेपी ने कांग्रेसी नेताओं को ज्वाइन करवाई भाजपा

0
361

देहरादून। उत्तराखंड निकाय चुनाव में बीजेपी ने देहरादून महानगर में कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए उनके कई कांग्रेसी नेताओं को बीजेपी में शामिल करवा कर हलचल मचा दी है देहरादून में कांग्रेस के कई नेता नाराज़ चल रहे है ऐसे में बीजेपी ने उनको अपनी पार्टी में शामिल करवा कर मेयर चुनाव में एक बड़ा झटका दिया है ऐसे में माना जा रहा है कांग्रेस भी कई बीजेपी के नेताओं के संपर्क में जिसमे से कितनो को कांग्रेस में शामिल करवा पाने में कामयाब रहती है।

ये देखे जाने वाली बात होगी अभी तक कांग्रेस के पास कोई ऐसा मुद्दा नहीं है जिसके माध्यम से वो बीजेपी सरकार के लिए जनता के बीच माहौल तैयार कर सके लेकिन कांग्रेस के नेताओं को बीजेपी में शामिल करवाए जाने के लिए जिस तरह से बीजेपी ने हाथ मारा है उसने कांग्रेसी नेताओं के माथे पर चिंता की लकीरे जरूर पैदा कर दी है जिसका कितना नुकसान कांग्रेस को होगा इसको लेकर भी देहरादून निकाय चुनाव में आने वाला समय बताएगा।

नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। देहरादून महानगर के पूर्व अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान भाजपा में शामिल हो गए हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शुक्रवार को उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलवाई। पृथ्वीराज चौहान के साथ 70 से अधिक समर्थक भी भाजपा में शामिल हो गए हैं। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और देहरादून से भाजपा के मेयर प्रत्याशी सुनील उनियाल भी मौजूद रहे।

देहरादून निकाय चुनाव में मेयर बीजेपी प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा को कांग्रेसी नेता के बीजेपी में शामिल होने से कितना लाभ होगा इसको लेकर भी बीजेपी में खास तरफ से चर्चा तेज हो चली है कांग्रेस कैंप में इस पलटवार के लिए इसका तोड़ निकाला जाना भी मंथन का नया समीकरण बनाये जाने के लिए तैयार किया जा रहा है लेकिन कांग्रेस में आपसी विवाद का इतना बड़ा खाई के रूप में नज़ारा देखा जा रहा है जिसका निकाय चुनाव में असर साफ तरफ से नज़र आएगा इसके आलावा देखना ये भी होगा देहरादून मेयर को लेकर बीजेपी के कार्यकर्त्ता कितना जोर इस निकाय चुनाव में जीत दर्ज़ करवाए जाने के लिए लगाते है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments