NIA arrested a felonious who belongs to terroism : एनआईए ने गिरफ्तार किया आरोपी, देवभूमि से आतंकवाद कनेक्शन

0
142
एनआईए ने गिरफ्तार किया आरोपी, देवभूमि से आतंकवाद कनेक्शन : NIA arrested a felonious who belongs to terroism
देहरादून। नेशनल इंवेस्टीगेशन एजेंसी (NIA) ने रुड़की के थाना मंगलौर निवासी अब्दुल समद को आतंकी संगठन से साठगांठ के आरोप में गिरफ्तार किया है। ये शख्स पिछले 4 महीनों से एनआइए के रडार पर था।
एजेंसी को पता चला था कि अब्दुल ने किसी आतंकी संगठन में सोहेल नाम के व्यक्ति को 3 लाख रुपये का ट्रांजेक्शन किया गया। जिसके बाद से एजेंसी अब्दुल के बैंक खातों को खंगालने में लगी थी। देवभूमि उत्तराखंड में रुड़की लगातार आतंकवादियों के निशाने पर भी रहा है लगातार रुड़की से आतंकवाद के कनेक्शन भी छुपे हुए नहीं हैं रुड़की से गिरफ्तार किए गए अब्दुल को एनआईए की टीम ने 6 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है बताया जा रहा है इस मामले को लेकर पुलिस के साथ-साथ इनकम टैक्स विभाग की टीम भी अपने स्तर से अब्दुल के खातों की जांच कर रही है कि उसने पैसा किन किन जगह पर ट्रांसफर किया है रुड़की में मामले का पता चलते ही आसपास के इलाके में जहां सनसनी मची रही वही एनआईए की टीम आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है माना जा रहा है आतंकवादी संगठन के एक व्यक्ति के नाम रुड़की निवासी व्यक्ति ने अपने बैंक खाते से ₹300000 की रकम ट्रांसफर की थी जिसके बाद से ही अब्दुल एनआईए के निशाने पर बना हुआ था उत्तराखंड से पूर्व में भी आईएसआई के एजेंट गिरफ्तार किए जा चुके हैं माना जा रहा है देवभूमि उत्तराखंड हमेशा से ही अपराधियों की शरणस्थली भी रही है
Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments