कथित स्टिंग बाज ने रचा न्यूज़1इंडिया प्रभारी के खिलाफ साजिश का खेल

0
283

कथित स्टिंग बाज ने रचा न्यूज़1 इंडिया प्रभारी के खिलाफ साजिश का खेल news one india uttarakhand कथित स्टिंग बाज ने रचा न्यूज़ इंडिया प्रभारी के खिलाफ साजिश का खेलदेहरादून उत्तराखंड की मीडिया में गुटबाज़ी का शिकार कोई भी हो सकता है देहरादून में एक मीडिया हाउस के उत्तराखंड प्रभारी को जिस तरह कुछ लोगो ने प्रचारित किया जो बता है है किस तरह एक दूसरे को डैमेज करने का खेल यहाँ खेला जाता है देहरादून में एक ग्रुप कथित मीडिया में स्टिंग कारोबार को अंजाम देता है उनकी इस कथित स्टिंग की दुकान में मीडिया हाउस का ये उत्तराखंड प्रभारी रोड़ा बना हुआ था काफी समय से प्रभारी के खिलाफ साजिश का बीज बोया जा रहा था लेकिन मौका नहीं मिल रहा था।

देहरादून में उस समय विवाद सामने आया जब 11 जून की रात 11 बजे यमुना कॉलोनी की पान की दुकान पर न्यूज़ 1इंडिया के उत्तराखंड प्रभारी अनुपम खत्री अपने सहयोगी कैमरा मैन विजय खंडूजा के साथ भारतीय सैन्य अकादमी से डिनर पार्टी से लोट रहे थे। पान की दुकान के मालिक अनिल यादव के साथ उनका किसी बात को लेकर विवाद हो गया था इस बात की भनक जैसे ही कथित स्टिंग का कारोबार संचलित करने वाले कुछ लोगो को लगी तो उन्होंने अनुपम खत्री को न्यूज़ चैनल से हटाने के लिए इस विवाद को ऐसा रूप दिया की कई मीडिया वालो ने भी इस खबर को बड़ा चढ़ा कर बखान कर दिया जब की हकीकत ये है की देहरादून की मीडिया में कथित स्टिंग बाज अपनी दुकान चलाये जाने के लिए जाना जाता है।

कई सालो से एक दर्जन से जायदा न्यूज़ चैनल में पाना यही कारोबार अंजाम देता आया है विवादित होने के कारन कई सरकारी अधिकारी भी इस कथित स्टिंग बाज से परेशान बताये जा रहे है यही नहीं कुछ सरकारी अधिकारी तो जबरन पैसा मांगे जाने की पुलिस शिकायत तक कर चुके है यही कथित स्टिंग बाज इस समय न्यूज़ 1इंडिया का उत्तराखंड प्रभारी बनाये जाने के लिए कोशिश में लगा हुआ था अब उसके सामने न्यूज़1 इंडिया का वर्तमान प्रभारी अनुपम खत्री रोड़ा बना हुआ था। जिस के कारण इस छोटी सी खबर को इतना बड़ा रूप देने का खेल अंजाम दिया गया जब की हकीकत यही है की इस खबर को बनाये जाने के लिए परदे के पीछे से कई कथित लोगो ने भी बैटिंग को अंजाम दिया नतीजा ये रहा की देहरादून की मीडिया में ये खबर आग की तरह फैला दी गयी।
सवाल ये उठ रहा है क्या देहरादून की मीडिया के वो लोग ईमानदारी से अपना काम कर रहे है जिन के अपने घर सीसे के बने हुए है अपनी ही बिरादरी के एक साथी का शिकार करने के लिए इतने लोगो की जमात जुट गयी और कथित स्टिंग बाज अपनी चाल में कामयाब हो गया लेकिन ये जानकारी न्यूज़ चैनल के दफ्तर भी पंहुचा दी गयी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments