न्यूज़ चैनल के ऑफिस में नाच रहा भूत कभी देखा नहीं तो देख लो

0
776

न्यूज़ चैनल के ऑफिस में नाच रहा भूत कभी देखा नहीं तो देख लो News office bhut dehradun न्यूज़ चैनल के ऑफिस में नाच रहा भूत कभी देखा नहीं तो देख लोदेहरादून उत्तराखंड का एक न्यूज़ चैनल इन दिनों भूत के डर से कांप रहा है रोज़ाना यहाँ रात की शिफ्ट में काम करने वाले कर्मी भूत के साये से डरे हुए है जिस के कारण कोई भी रात की शिफ्ट में वहाँ काम किये जाने से डर रहा है। बताया जा रहा है जिस जगह पर देहरादून में न्यूज़ चैनल को शिफ्ट किया गया है उस के पास रेलवे लाइन और अस्पताल है जहा रेलवे ट्रैक पर कोई न कोई मौत की नींद अपनी जान देकर करता रहता है यही कारण है की न्यूज़ चैनल में काम करने वाले रात की शिफ्ट में काम करने से घबरा रहे है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देहरादून में रीजनल न्यूज़ चैनल जिस का दफ्तर अभी कुछ दिन पूर्व ही शिफ्ट किया गया है वहाँ बीती २२ और २३ जून की रात को अचानक काम करने वाले कर्मचारी को एक महिला की सूरत दिखाई दे गयी जब उसने रात की शिफ्ट में काम करने वाले अपने दूसरे साथी को ये बात बताई तो उसको यकीन नहीं हुआ लेकिन कुछ देर बाद काम करने वाला कर्मचारी जमीन पर गिर कर ऐसे जकड गया जैसे किसी ने उसको पकड़ लिया हो।

ये सब चल रहा था जिस के कुछ देर बाद सब ठीक हुआ तो पता चला की एक महिला का रूप दिखाई दिया रात की ये कहानी जब न्यूज़ चैनल के रात में काम करने वाले लोगो ने अपने साथी लोगो को बताई तो किसी ने भी यकीन नहीं किया लेकिन जब ऑफिस में लगा हुआ एक कंप्यूटर अपने आप बंद होने लगा और न्यूज़ चैनल के सीसीटीवी कैमरे में भी कुछ समय के लिए सिर्फ वाइट स्क्रीन होने लगी तो पता चला की जरूर कुछ न्यूज़ चैनल में रात के समय भूत का प्रकोप चल रहा है।

न्यूज़ चैनल के दफ्तर में रात की शिफ्ट की कहानी के बाद कोई भी काम करने को तैयार नहीं हो रहा है और ये खबर न्यूज़ चैनल के ऑफिस में चर्चा का विषय बनी हुई है न्यूज़ चैनल में भूत का साया को लेकर कई कर्मचारी नाम ने बताये जाने की शर्त पर कह रहे है ऑफिस में रात की शिफ्ट में काम न किये जाने को लेकर हर कोई डर रहा है और न्यूज़ चैनल के ऑफिस में काम करने वाले मीडिया कर्मी से लेकर हर भूत की चर्चा कर रहा है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।