News Channel Owner Girl Rape Case

0
272

News Channel Owner Girl Rape Case : न्यूज़ चैनल मालिक योन शोषण में घिरे, साजिश या राजनैतिक चक्रव्यूह

नई दिल्ली उत्तर प्रदेश के खबरिया न्यूज़ चैनल के मालिक पर योन शोषण और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज़ किया गया है मुकदमा दर्ज़ करवानी वाली लड़की का आरोप है उसके साथ दो बार योन शोषण किया गया मामला किसी को बताये जाने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के खबरिया न्यूज़ चैनल मालिक के खिलाफ योन शोषण का आरोप लगाए जाने वाली लड़की न्यूज़ चैनल में बड़े पद पर ताजपोशी के बाद काफी समय से इस मामले को लेकर पुलिस शिकायत की तैयारी कर रही थी लेकिन उसको जान से मारने की धमकी दी जा रही थी।

मीडिया समाज में जैसे ही योन शोषण पर मुकदमा दर्ज़ किये जाने की जानकरी मिली तो मीडिया जगत में हलचल मच गयी है न्यूज़ चैनल के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ होने के बाद न्यूज़ चैनल में जहा अफरा तफरी का माहौल देखा गया वही न्यूज़ चैनल के दफ्तर में इस मामले को लेकर किसी को भी बात किये जाने माना कर दिया गया है। तुगलक रोड थाने में हिंदी समाचार चैनल के मालिक के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। उत्तर प्रदेश के इस प्रसिद्घ समाचार चैनल में ही काम करने वाली युवती का आरोप है कि मालिक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया। नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

न्यूज़ चैनल में बड़े पद पर अधिकारी बनाये जाने वाली युवती का योन शोषण

नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार चैनल का मालिक है। युवती भी इस चैनल में काम करती है। उसने शिकायत में कहा है कि चैनल मालिक ने उसे शादी करने का झांसा दिया था। उसने दो बार उसके साथ दुष्कर्म किया। एक बार इंदिरापुरम, गाजियाबाद के होटल और दूसरी बार अगस्त महीने में नई दिल्ली के क्लेरिजस होटल में चैनल मालिक ने उसे हवस का शिकार बनाया। युवती ने शिकायत में यह भी कहा है कि बाद में उसे पता लगा कि चैनल मालिक शादीशुदा है। बाद में उसने शादी करने से इनकार कर दिया। आरोपी ने उसे अपने चैनल में बड़े पद पर अधिकारी बना दिया।

न्यूज़ चैनल मालिक योन शोषण में घिरे, साजिश या राजनैतिक चक्रव्यूह

युवती का आरोप है कि आरोपी किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अभी तथ्य एकत्र किए जा रहे हैं।उत्तराखंड से लेकर उत्तर प्रदेश नई दिल्ली सहित समूचे मीडिया जगत में इस खबर के बाद हलचल जहा तेज हो गयी है वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार न्यूज़ चैनल के मालिक को सरकारी सुरक्षा दिए जाने पर भी सवाल खड़े हो गए है बताया जा रहा है की अभी एक सप्ताह पूर्व ही न्यूज़ चैनल का मालिक विदेश यात्रा से वापिस आया है मामले की जांच के लिए पुलिस से लेकर राजनैतिक हलकों में इस खबर के बाद जहा हड़कंप मचा हुआ है वही बताया जा रहा है इस मामले पर कही राजनैतिक साजिश के तहत न्यूज़ चैनल के मालिक को फसाया तो नहीं जा रहा है आरोप लगाने वाली लड़की से भी पुलिस अभी कई तरह के सबूत जुटाए जाने में लग गयी है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments