News Channel Journlist Entry Sachiwalay Chief Office Banned

0
268

News Channel Journlist Entry Sachiwalay Chief Office Banned :खबरिया न्यूज़ चैनल वाले चंपादक चेले की चीफ दफ्तर में इंट्री बंद

देहरादून। उत्तराखंड सचिवालय में घूम रहा एक खबरिया न्यूज़ चैनल का पत्रकार इन दिनों अपनी किरकिरी होने के बाद कई अधिकारियो के दफ्तर में अपनी दस्तक दे रहा है लेकिन वहाँ उसकी दाल गल नहीं रही खबर सचिवालय सूत्रों से मिली है खबरिया न्यूज़ चैनल का ये पत्रकार इन दिनों उत्तराखंड सचिवालय के मुख्य सचिव के यहाँ अपनी इंट्री बंद करवा चूका है जिसके कारण कई अधिकारी उसको अपने यहाँ बैठाये जाने से कन्नी काट रहे है मीडिया के दफ्तरों में चंपादक चेले की इंट्री बैन होने की खबर चर्चा का विषय बनी हुई है

 

 

सचिवालय में ये पत्रकार रोज़ाना यहाँ खबरिया न्यूज़ के लिए मारा मारा फिरता रहता है लेकिन अपने न्यूज़ चैनल पर खबर नहीं देने के कारण लगातार उसका रिपोर्टिंग रिकॉर्ड भी ख़राब बताया जा रहा है जिसको लेकर खबरिया न्यूज़ चैनल पर लगातार उसकी खबरों को लेकर नज़र रखी जा रही है देहरादून की मीडिया में कई ऐसे कथित पत्रकार भी अपनी उन लोगो से करीबी मुलाकातों को बड़ा रहे है जिसका मकसद पत्रकारिता से कभी भी नहीं रहा लेकिन उत्तराखंड में वो अपनी दुकान चलाये जाने के लिए कुछ लोगो की जासूसी का काम भी अंजाम देकर अपने आका तक जानकारी पहुचाये जाने का कारनामा अंजाम दे रहे है।

लड़कियों के सहारे जासूसी की तैयारी
सोशल मीडिया पर लगातार कई तरह की नयी महिलाओं और लड़कियों को आगे कर मीडिया के कुछ लोगो को निशाना बनाया जाने के खेल को अंजाम दिया गया है फेसबुक पर फ्रेंड्स रिक्वेस्ट आने के बाद मित्रत्रा का दायरा बड़ा कर जानकारी भी हासिल की जा रही है इस काम को अंजाम देने के लिए कई तरह की फ़र्ज़ी फेस बुक आई डी का इस्तमाल भी किया गया है खबर ये भी इस समय सचिवालय में खबरिया न्यूज़ चैनल का पत्रकार अपनी आदत से बाज नहीं आया है जिसको लेकर उसके दफ्तर में रोज़ाना उसकी नयी खबर चर्चा का विषय बनी रहती है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments