नीट UG 2017 पेपर लीक मामला कोर्ट में जायेगा मामला

0
246

नीट UG 2017 पेपर लीक मामला कोर्ट में जायेगा मामला NEET UG 2017 PAPER LEEK MAMLA COURT JAYEGA NEET UG 2017 PAPER
पेपर लीक मामले में गुजरात, तमिलनाडु, दिल्ली, राजस्थान और जल्द ही वेस्ट बंगाल में केस फाइल हो रहा है 2017 पेपर लीक मामले में सरकार की एक बड़ी लापरवाही देखने को मिल रही है इसमें सरकार की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया CBSE और सरकार चुप्पी साधे बैठी है। लेकिन अन्याय के साथ संकल्प ट्रस्ट नहीं बैठ सकता वह बच्चों के न्याय के लिए लगातार 3 वर्षों से भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए लड़ाई लड़ रहा है यही वजह है की इस बार पेपर को लेकर लाखो बच्चो का अपना रिजल्ट को लेकर सपना पूर्ण नहीं हो सका है।

सुप्रीम कोर्ट ने अभी सुनवाई के लिए मना कर दिया है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट का कहना है अभी तमिलनाडु मद्रास हाईकोर्ट में इस केस पर चर्चा हो रही है तो यह अभी जरूर सुनवाई के लिए नहीं है तो इसी के लिए संकल्प ने बच्चों के भविष्य की ओर देखते हुए संकल्प की ओर से पवन कुमार जी मद्रास हाईकोर्ट के लिए चले गए हैं

वहां जाकर वह पेपर लीक जैसे मामले को एक एडिशनल फाइल बनाकर मद्रास हाईकोर्ट में पेश करेंगे क्योंकि अभी वहां जो केस चल रहा है वह सिर्फ विभिन्न भाषाओं पर बने पेपर पर है अगर वहां एडिशनल फाइल लगा दी जाएगी पेपर लीक मामले में तो इस केस में और मजबूती आ जाएगी और इस साल लगभग जो 600 करोड़ का घोटाला हो रहा है वह रुक जाएगा और इसी साल नीट का पेपर दोबारा करवा दिया जाएगा जिससे की मेहनती बच्चों को एक नए सिरे से दाखिला दिया जाएगा।

रवि जांगडा (संकल्प) – ने भड़ास फॉर इंडिया को बताया की इस लड़ई को आगे भी लड़ा जाता रहेगा उन्होंने बच्चो से कहा की प्यारे बच्चों बस इतना ही कहना चाहूंगा कि बिना किसी प्रेशर और चिंता के पढ़ना शुरू कर दीजिए हम अपनी ओर से पूरी कोशिश करेंगे कि बच्चों के साथ कोई अन्याय ना हो।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments