नीट 2017 पेपर गुजरात कोर्ट में सुनवाई मंगलवार

0
463

नीट 2017 पेपर गुजरात कोर्ट में सुनवाई मंगलवार  Neet 2017 paper gujrat court case Neet 2017 paper gujrat court case
रवि जांगड़ा
नीट पेपर को लेकर गुजरात हाईकोर्ट में मंगलवार को फिर से सुनवाई होगी। इस मामले को लेकर एक बार फिर नीट पेपर देने वाले बच्चो में उम्मीद कोर्ट के फैसला आने पर टिकी हुई है।
गुजरात हाईकोर्ट मैं CBSE को आज नीट2017 एग्जाम लीक मामले में जवाब देने के लिए कहा गया था और cbse ने समय मांगा है कल मंगलवार दोबारा सुनवाई होगी इतनी बात पर इस इंसान ऐसे बोल पर मुझे संदेह हो रहा है जितना हम कोशिश कर रहे हैं कि कि मेडिकल भ्रष्टाचार को खत्म करके एक नए सिरे से दाखिला प्रारंभ हो यह इंसान उतना ही अपनी ओर से जोर लगा रहा है कि नीट2017 दोबारा ना हो अब समझ में यह नहीं आ रहा कि अगर भ्रष्टाचार हुआ है तो इसमें हंसने वाली कौन सी बात है या तो यह खुद भ्रष्ट है या फिर मंदबुद्धि है

लेकिन इतना ही कहना चाहूंगा कि जितना हंसना है अभी हंस लो यह सब करने से आपक दिमागी संतुलन हमें दिखाई दे रहा है इससे ज्यादा कुछ नहीं और रही नीट2017 दोबारा करवाने के लिए तो मैं आपको प्रॉमिस कर रहा हूं वह हम करवा कर रहेंगे जो यह सब आप कर रहे हो इससे हमें कुछ फर्क नहीं पड़ता लेकिन जो पढ़ने वाले बच्चे हैं उन पर मानसिक दबाव बन रहा है और मानसिक दबाव के कारण कुछ भी हो सकता है और कुछ नहीं आप एक अध्यापक है तो आपका कर्तव्य बनता है कि बच्चों का मनोबल बढ़ाऐ।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments