एनडीटीवी इंडिया चैनल बैन के खिलाफ पंहुचा सुप्रीम कोर्ट

0
328

एनडीटीवी इंडिया चैनल बैन के खिलाफ पंहुचा सुप्रीम कोर्ट

ndtv-india-challenge-in-the-supreme-court-against-imposed-a-day-ban

दिल्ली एनडीटीवी इंडिया चैनल पर बैन का विरोध पूरे देश में हो रहा है। पत्रकारों से लेकर राजनीतिक दलों के नेता भी सरकार के फैसले का विरोध कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि आज एऩडीटीवी इंडिया बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।
एनडीटीवी के हिंदी चैनल पर लगे एक दिन के बैन के खिलाफ चैनल ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।

एनडीटीवी इंडिया पर एक दिन के प्रसारण की रोक का मुद्दा गर्म ही था कि दो और चैनलों पर रोक की खबर आ गई। NDTV इंडिया पर आरोप था पठानकोट हमले की कवरेज में संवेदनशील जानकारी देने का तो ‘न्यूज टाइम असम’ पर कई बार प्रसारण संबंधी दिशा-निर्देशों के उल्लंघन का आरोप है।
वहीं आपत्तिजनक कटेंट को लेकर ‘केयर वर्ल्ड टीवी चैनल’ को 7 दिन के लिए बंद करने का निर्देश दिया गया है।
एक दिन के लिए बैन किया गया है NDTV
सरकार जहां बैन के फैसले को पलटने को तैयार नहीं वहीं विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार को घेर रही हैं एनडीटीवी इंडिया 9 नवंबर को एक दिन के लिए बैन किया गया है। पत्रकारों के तमाम संगठनों ने चैनल बैन के खिलाफ आवाज बुलंद की है लेकिन सरकार इस मामले को लेकर झुकने को तैयार नहीं है। इस मामले को लेकर मीडिया के बीच और केंद्र सरकार के बीच खाई बढ़ती जा रही है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments