नवीन रमोला बने कांग्रेस आईटी प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष

0
344

भड़ास फॉर इंडिया

देहरादून -प्रदेश कांग्रेस आई.टी. विभाग के अध्यक्ष  अमरजीत सिंह ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय की संस्तुति पर पार्टी के वरिश्ठ कार्यकर्ता नवीन रमोला को प्रदेश आई.टी. विभाग का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।

उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस आई.टी. विभाग के अध्यक्ष अमरजीत सिंह ने बताया कि  नवीन रमोला जो कि वर्ष 2010 से 2011 तक आई.टी. विभाग के जिला देहरादून के अध्यक्ष तथा 2011 से 2014 तक गढ़वाल मण्डल प्रभारी रह चुके हैं। पार्टी द्वारा उनके लम्बे संगठनात्मक अनुभव को मद्देनजर रखते हुए उन्हें प्रदेश कांग्रेस आई.टी. विभाग का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। श्री रमोला से अपेक्षा की है कि वे अपने दायित्वों का भलीभांति निर्वहन करते हुए आई.टी. विभाग के माध्यम से कांग्रेस  संगठन व सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाते हुए कांग्रेस की गौरवशाली परम्पराओं के अनुरूप पार्टी संगठन को मजबूती प्रदान करने में सक्रिय भूमिका का निर्वहन करेंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments