नारी निकेतन मामले पर भाजपा न करे राजनीतीकरण, किशोर

0
531

नारी निकेतन मामले पर भाजपा न करे राजनीतीकरण, किशोर
देहरादून प्रदेष कांग्रेस अध्यक्ष किषोर उपाध्याय ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि समाचार पत्रों में प्रदेष महिला कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सरिता आर्य के संवासिनी गृह जाने को लेकर तरह-तरह के विष्लेशण एवं कयास लगाये जा रहे हैं और इस तरह का चित्रण किया जा रहा है कि जैसे उन्होंने वहां जाकर कोई अपराध किया हो। उन्होंने कहा कि प्रदेष कांग्रेस कमेटी की ओर से यह स्पश्ट करना चाहता हूं कि मेरे आग्रह पर वे वहां गई थी। प्रदेष में कांग्रेस की सरकार है तथा पार्टी संगठन का दायित्व बनता है कि प्रदेष में घटित घटनाओं पर यथोचित कदम उठाये।
श्री उपाध्याय ने कहा कि प्रदेष कांग्रेस कमेटी अथवा महिला कांग्रेस जांच ऐजेंसी का काम नहीं कर सकती हैं। मैंने प्रदेष महिला कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सरिता आर्य केा वहां इसलिए भेजा था कि वहां जाकर यह ज्ञात कर सकते हैं कि संवासिनी गृह में जो संवासिनियां रह रही हैं उनकी सुरक्षा के लिए तथा उनकी सहायता के लिए सरकार को क्या कदम उठाने चाहिए।
हम सबका तथा पूरे समाज का यह भी कर्तव्य बनता है कि उत्तराखण्ड की गरिमा के अनुसार यहाँ पर रह रही संवासिनी बहनों को समाज में उनकी गरिमा के अनुरूप स्वीकार्यता और सम्मान मिल सके।
प्रदेष अध्यक्ष श्री उपाध्याय ने इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के व्यवहार की भर्तसना करते हुए कहा कि संवासिनी गृह मामले का भारतीय जनता पार्टी जिस तरह से राजनीतिकरण कर रही है वह उत्तराखण्ड की नारी षक्ति की गरिमा के अनुकूल नहीं है, इस विशय को राजनैतिक चस्में से नहीं देखा जाना चाहिए।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।