Nanital Loksabha Seat Wormup HARISH RAWAT

0
414

Nanital Loksabha Seat Wormup HARISH RAWAT:नैनीताल लोकसभा सीट पर हरीश रावत वर्मअप की तैयारी में
उधमसिंहनगर।  गदरपुर में गदर मचा कर गदरपुर को बीते दिनों तोड़ दिए जाने के बाद अब इस मामले को लेकर जिला मुख्यलाये पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एक दिन का सांकेतिक उपवास करने आ रहे है उनके आगमन को लेकर जनपद में सरकारी अधिकारी से लेकर पुलिस वहाँ जुटने वाली भीड़ को लेकर नज़र बनाये रखने के लिए मुस्तैद नज़र आ रही है।  हरीश रावत जनपद उधम सिंह नगर के गदरपुर नगर को तोड़े जाने का विरोध करने के लिए इस उपवास को अंजाम दे रहे है लेकिन सवाल ये भी उठ रहा है गदरपुर के राजनैतिक नेता अपनी अपनी राजनीती चमकाने के लिए गदरपुर को तोड़े जाने का कोई भी ऐसा प्रयास नहीं कर सके जिसके कारन उनको आगामी निकाय चुनाव में वोट दिए जाये गदरपुर नगर में इस नाराजगी को साफ तरफ से उस समय देखा गया था जब कुछ लोगो को नगर से गायब पाया गया।


पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का गदरपुर नगर पालिका सहित नगर निकाय चुनाव को लेकर किया गया परिसीमन भी कही न कही विरोध के रूप में देखा जा रहा है कांग्रेस नगर निकाय परिसीमन को लेकर राज्य भर में आंदोलन कर रही है जिसको लेकर इन दिनों परिसीमन होने से कई वार्ड ग्रामीण इलाके के नगर निकाय में आ गए है पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आगामी चार जनवरी को उधम सिंह नगर में अपना सांकेतिक उपवास करेंगे जिसको लेकर कांग्रेसी उसकी तैयारी में जुटे हुए है।  वही हरीश रावत कैंप इस उपवास कार्यक्रम के माध्यम से नैनीताल लोकसभा सीट पर अपना हरीश रावत के लिए वर्मअप अभियान को भी तेज करेगा राजनैतिक सूत्रों पर अगर यकीन किया जाये तो हरीश रावत 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर इसी सीट से अपनी दावेदारी का प्लान तैयार कर रहे है उनकी नैनीताल लोकसभा सीट पर लगातार सक्रियता इस तरफ साफ इशारा करती नज़र आ रही है देखना होगा नैनीताल सीट पर हरीश रावत का आगामी चार जनवरी को होने वाला उपवास कितना सफल साबित होता है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।