Nanital Bjp Mp CLOSE ANOOP AGARWAL :नैनीताल सांसद कोश्यारी के करीबी अनूप अग्रवाल को नेपाल से मिली धमकी मुकदमा दर्ज़

0
125

नैनीताल सांसद कोश्यारी के करीबी अनूप अग्रवाल को नेपाल से मिली धमकी मुकदमा दर्ज़ :Nanital Bjp Mp CLOSE ANOOP AGARWAL Nanital Bjp Mp CLOSE ANOOP AGARWAL
देहरादून /काशीपुर अपराध के कॉकटेल से सजी उत्तराखंड की राजनीती में भाजपा के नैनीताल सांसद भगत सिंह कोश्यारी और खटीमा विधयाक पुष्कर सिंह धामी के करीब माने जाने वाले कारोबारी अनूप अग्रवाल को फ़ोन पर मिली जान से मरने की धमकी के बाद अभी पुलिस इस मामले पर जांच कर रही है। लेकिन पुलिस को जानकारी मिली है जिस फ़ोन का इस्तमाल किया गया है वो कही न कही काशीपुर,खटीमा की तरफ धमकी दिए जाने के बाद उपयोग किया गया हो फ़ोन का पता चलने के बाद नेपाल का नंबर होने का पता पुलिस को चला है काशीपुर में दूसरे कारोबारी दीपक वर्मा को भी धमकी भरा फ़ोन आया है जिसको लेकर पुलिस के पास शिकायत दर्ज़ करवा दी गयी है काशीपुर में दोनों कारोबारी को फ़ोन पर जान से मारने की धमकी दिए जाने से परिवार सहित दूसरे परिजन भी दहशत में है।

उद्योगपति व व्यवसायी को जान से मारने की मिली धमकी के आरोप में अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जांच में भी जुट गई है। उद्योगपति अनूप अग्रवाल को 10 नवंबर को उनके मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिली थी। जो मोबाइल नंबर आया था वह नेपाल का बताया गया। सोमवार को व्यापार मंडल अध्यक्ष दीपक वर्मा के मोबाइल पर उन्हें भी जान से मारने के लिए 20 लाख की सुपारी मिलने की धमकी मिली थी। जिस नंबर से धमकी मिली थी, वह नेपाल का मोबाइल नंबर बताया गया। दोनों लोगों ने अलग-अलग व्यापारियों के साथ कोतवाली पहुंचकर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। साथ ही सुरक्षा की भी गुहार लगाई थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। कोतवाल चंचल शर्मा ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

बता दे की काशीपुर निवासी अनूप अग्रवाल के भाई का कुछ वर्ष पूर्व हत्या कांड को अंजाम दिया जा चूका है जिसके बाद से ही उनका परिवार हमेशा निशाने पर बना रहता है यही नहीं कारोबारी अनूप अग्रवाल का राजनैतिक दखल भी समय समय पर सामने आता रहा है जनहित के कई मामलो को लेकर वो जनता के बीच अपनी आवाज़ बुलंद करते रहे है पुलिस ने मामला दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है कारोबारी से लेकर दूसरे लोगो में इस धमकी भरे फ़ोन को लेकर काफी दहशत बनी हुई है इस मामले को लेकर पुलिस जल्द मामले का खुलासा कर सकती है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments