नैनीताल सांसद भगत सिंह कोश्यारी छोड़ देंगे राजनीती

0
413

नैनीताल सांसद भगत सिंह कोश्यारी छोड़ देंगे राजनीती :Nanital Bjp Mp Bhagat Singh Koshyari Resign Politics नैनीताल सांसद भगत सिंह कोश्यारी छोड़ देंगे राजनीती
देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादित बयान उनके लिए एक नयी राजनैतिक बहस का हिस्सा बन गया है। कोश्यारी ने कहा है कि अगर राहुल गांधी किसी तत्कालिक विषय पर बिना सलाहकार के वक्तव्य दे देंगे तो वो राजनीति छोड़ देंगे। नैनीताल लोकसभा से सांसद बने हुए भगत दा का ये कहना कहा तक सही है। ये तो उनका राजनैतिक विचार तय करना वाला जाने लेकिन इस बार नैनीताल सीट पर उनके लिए अपनी राजनैतिक जमीन को बचाये रखने के लिए पहले अपनी ही पार्टी के नैनीताल लोकसभा सीट पर तैयारी कर रहे भाजपा के नेताओं से पारा पाना बड़ी महाभारत होने वाली जंग के रूप में देखा जा रहा है।

नैनीताल क्लब में मीडिया से मुखातिब हुए पूर्व सीएम कोश्यारी ने कहा कि राहुल को अध्यक्ष बनाना कांग्रेस का आंतरिक मामला है। गुजरात में पार्टी की जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के 22 साल के राज में गुजरात ने अभूतपूर्व तरक्की की है। उन्होंने पूर्व सीएम हरीश रावत पर तंज कसते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में दो सीटों से हारने के बाद रावत गैरसैंण सत्र पर सवाल उठा रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अगर लोकसभा चुनावो में 2019 में भुवन चंद खंडूरी को टिकट नहीं दिए जाने पर फैसला होता है तब नैनीताल सीट पर भी कोश्यारी का टिकट मिलना काफी कठिन डगर होगा लेकिन कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष राहुल पर बयान देकर सबसे पहले राजनैतिक चर्चा में आने वाले भगत दा को अब राजनैतिक जमीन पर भी अपनी 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद का जवाब जनता को देना है जिसका समय आने वाले दिनों में उनसे राजनैतिक विरोधी माँग सकते है राजनैतिक इस तरह के बयानों को लेकर जनता भी इसका सच जानती है लेकिन क्या भगत दा जैसे वयक्ति को इस तरह का बयान देकर उन नेताओं की लिस्ट में शामिल नहीं होना चाइये जो सिर्फ मीडिया में चर्चा के लिए इस तरह के बयान देकर सनसनी मचा देने के आलावा कुछ नहीं कर सकते।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments