नगर पालिका अध्यक्षा अंजू भुड्डी क्यों हुई चर्चित कैसे मचा विरोधी गुट में हड़कंप

0
430

नगर पालिका अध्यक्षा अंजू भुड्डी क्यों हुई चर्चित कैसे मचा विरोधी गुट में हड़कंप NAGAR PALIKA GADARPUR ANJU BHUDDI नगर पालिका अध्यक्षा अंजू भुड्डी क्यों हुई चर्चित कैसे मचा विरोधी गुट में हड़कंप गदरपुर राजनैतिक विरोधी अगर सामने हो तो जनता की मजबूत पकड़ विरोधी लोगो को उनका नकाब दिखा देती है लेकिन गदरपुर नगर पालिका अध्यक्षा अंजू भुड्डी नगर में चर्चा का विषय बन गयी है उनकी चर्चा नगर ही नहीं दूसरी जगह भी देखि जा रही है वजह साफ है की आज तक किसी भी नगर के राजनैतिक वयक्ति के जन्मदिवस को इस तरह नहीं मनाया गया होगा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गदरपुर में जन्मदिवस को लेकर अंजू भुड्डी के विरोधी खेमे में हड़कंप मचा हुआ है।

नगर के दर्जनों संगठनों व कई वार्डों में मनाया गया पालिका अध्यक्षा अंजू भुड्डी का जन्मदिन
पूजा अर्चना,मिष्ठान वितरण और वृक्षारोपण कर नगर की जनता ने पालिका अध्यक्षा अंजू भुड्डी कीलंबी उम्र और उज्जवल भविष्य की कामना करी गदरपुर नगर पालिका परिसर में पालिका विभाग और पालिका कर्मचारियों ने धूमधाम से पालिका अध्यक्षा श्रीमती अंजू भुड्डी का जन्मदिन मनाते हुए केक काटा और प्रसाद वितरण कर अपनी ख़ुशी का इजहार किया। पालिका प्रशासन के अधिकारियों और कर्मचारियों ने मिष्ठान वितरण श्रीमती भुड्डी की लंबी उम्र और उज्जवल भविष्य की कामना की इस दौरान पालिका अधिशासी अधिकारी नजर अली, कृपाली सिंह, शिव प्रसाद गुप्ता राजेंद्र सक्सेना ,सुशील बाबू सक्सेना ,दया जोशी ,अशोक कुमार बांगा ,कृपाल सिंह ,युगलकिशोर गुप्ता ,सीताराम सिंह,जयपाल शर्मा,विजेंद्र कुमार,जानकी प्रसाद जोशी ,सचिन कुमार, मोहन, सतपाल ,महेश ,राजेंद्र कुमार, हरपाल सिंह हितकारी ,उदेश कुमार,सुरेश कुमार, रमेश कुमार मान सिंह ,राहुल, राजपाल रंजीत,सुनील,राकेश,लक्ष्मी,माया रति,उर्मिला आदि पालिका अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

वार्ड नंबर 1 में मनाया गया भाजपा महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्रीमती अंजू भुड्डी का जन्मोत्सव
भोला कॉलोनी वार्ड नंबर 1 में वार्ड की महिलाओं और छोटे-छोटे बच्चों ने अपने हाथों से केक काटकर श्रीमती भुड्डी का जन्मदिन मनाया। बच्चो ने गाने गाते ओर नाचते हुए श्रीमती भुड्डी की लंबी उम्र की कामना की।

वार्ड नंबर 3 में मनाया गया पालिका अध्यक्ष का जन्मदिन
गदरपुर नगर के वार्ड नंबर 3 में वार्ड की महिलाओं ने एकत्रित होकर श्रीमती प्रेमवती के नेतृत्व में केक काटकर पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू भुड्डी का जन्मदिन मनाया और उनकी लंबी उम्र की कामना की।
इस दौरान पूनम देवी ,अलका देवी ,कमल रानी ,सुमन देवी, मुस्कान कुमारी ,माया देवी आदि महिलाएं उपस्थित रही।।
सभासद और युवा व्यापार मंडल ने मनाया पालिका अध्यक्षा का जन्मदिन
गदरपुर वार्ड नंबर 4 के सभासद रोहित सुदामा और युवा व्यापार मंडल गदरपुर के महामंत्री मुकेश चावला के नेतृत्व में आज वार्ड नंबर 4 स्थित रविंद्र चावला के प्रतिष्ठान पर केक काटकर पालिका अध्यक्षा श्रीमती अंजू भुड्डी का जन्मदिन मनाया गया वार्ड वासियों और युवा व्यापार मंडल के सदस्यों ने श्रीमती अंजू भुड्डी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की इस दौरान रविन्द्र चावला , सचिन बत्रा,विकास भुसरी,एकता बठला,कोमल,सतपाल ,राकेश छाबड़ा, काली अरोरा,भारत भूषण शर्मा,अमित,आदि मौजूद थे।

भाजपा मंडल वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉक्टर सोनू विश्वास के नेतृत्व में उनके निजी कार्यालय पर गदरपुर नगर पालिका अध्यक्षा श्रीमती अंजू भुड्डी का जन्मदिन मनाया गया डॉक्टर सोनू विश्वास ने अपने शब्दों में कहा हर दिल अजीज जन-जन की प्रिय प्रेरणास्त्रोत श्रीमती अंजू भुड्डी आज महिलाओं के लिए एक मिसाल है गदरपुर के जन जन के लिए संघर्षरत रहने वाली महिला आज भाजपा नेत्री के रूप में गदरपुर में जानी जाती है।
उन्ही की प्रेरणाओं से आज महिलाएं गदरपुर क्षेत्र में समाजिक कार्यों में धार्मिक कार्यों में और राजनीतिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं जो कि एक गर्व की बात है जन्मदिन मनाने के दौरान कुलवीर चौधरी प्रीति चंद्रा राहुल चन्द्रा रंजीत राय सागर हैप्पी सिंह रवि मेलकानी जितेश मेलकानी अरुण चौधरी आदि भाजपा कार्यकर्ता व वार्ड वासी मौजूद रहे।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने मनाया पालिका अध्यक्षा का जन्मदिन
भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अश्वनी कुमार के नेतृत्व में आज पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू भुड्डी के जन्मदिन के अवसर पर गदरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीजों को फल वितरित कर श्रीमती अंजू भुड्डी के जन्म दिवस को मनाया ।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती मरीजों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष अश्वनी कुमार,रवि मलकानी,कुनाल रस्तोगी, मिन्टू रस्तोगी,अमित,सागर,सुमित शर्मा,सोनू कुमार,कमाल मिगलानी,अंकुश कुमार,प्रवीण कुमार,कमलेश अश्गोला आदि युवा मौजूद रहे।

व्यापारियों द्वारा मनाया गया पालिका अध्यक्षा का जन्म दिवस
गदरपुर गुलरभोज रोड स्थित गाबा कम्युनिकेशन पर सागर गाबा व बलदेव गाबा के नेतृत्व में व्यापारियों ने एकत्रित होकर केक काटते हुए पालिका अध्यक्षा श्रीमती अंजू भुड्डी का जन्मदिन मनाते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की इस दौरान सतीश मिड्डा, विक्की खेड़ा,अचिंत सुखीजा,सतीश गाबा अनिल सिडाना,अंकुश ग्रोवर राकेश चुघ, हैप्पी,सोनी राजन, मनोज, देव सरकार,शोभित शर्मा,मोनीष शर्मा,निखिल गुम्बर आदि व्यापारी गण मौजूद रहे।

पब्लिक हेल्थ क्लब सोसायटी के युवाओं ने दीप प्रज्वलित कर मनाया पालिका अध्यक्षा का जन्मदिन
पब्लिक हैल्प सोसायटी के युवाओ द्वारा आज श्री शिव मंदिर पहुंचकर नगरपालिका अध्यक्षा श्रीमती अंजु भुड्डी के जन्मदिन के अवसर पर भगवान् की प्रतिमा के सम्मुख दीप प्रव्जल्लित कर केक काट कर भोग लगाया गया व् उनके सुखमय जीवन की कामना की।
पब्लिक हेल्थ सोसाइटी के सचिव किशन गुप्ता ने अपने शब्दों में कहा कि आज हम युवाओं को जो सामाजिक कार्यों की प्रेरणा श्रीमती अंजू भुड्डी पालिका अध्यक्ष नगर पालिका गदरपुर से मिलती है उन्हीं के आशीर्वाद से आज पब्लिक हेल्थ सोसाइटी का नाम क्षेत्र में ही नहीं प्रदेश में भी उजागर होने लगा है हम ईश्वर से उनके दीर्घायु की मंगल कामना करते हुए उनके राजनीतिक जीवन में सफलता प्राप्त होने की कामना करते हैं।
इस दौरान सोसायटी सचिव किशन गुप्ता, सोसायटी कोषाध्यक्ष निशान्त गुप्ता, नगर अध्यक्ष आकाश कोचर, कमल मिगलानी, अमर ठाकुर, चौधरी राजपाल सिंह, श्यामलाल जी, शुभम सैनी, ऋषि कन्नौजिया, शिवा दुवे आदि लोग मौजूद थे।

भाजपा महिला मोर्चा व सनातन मन्दिर सभा ने मनाया पालिकाध्यक्षा का जन्मदिन
गदरपुर भाजपा महिला मोर्चा मंडल की पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा श्रीमती अंजू भुड्डी के जन्मदिवस के अवसर पर गदरपुर बुध बाजार स्थित श्री सनातन धर्म मंदिर ने पूजा अर्चना कर वृक्षारोपण किया और श्रीमती भुड्डी के राजनीतिक जीवन व उज्जवल भविष्य की कामना की।
महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष श्रीमती सीमा चौधरी के नेतृत्व में नगर की दर्जनों महिलाओं ने सनातन धर्म मंदिर परिसर में वृक्षारोपण किया श्रीमती सीमा चौधरी ने अपने शब्दों में कहा की जिलाध्यक्ष श्रीमती भुड्डी महिलाओं के लिए एक मिसाल है जिन्होंने नगर की पालिका अध्यक्ष के रूप में जनता की सेवा का दायित्व उठा रखा है और जन जन की सेवा में अपने आप को समर्पित कर रखा है हमें उनकी समाज सेवा और कार्य करने की क्षमता से अपने जीवन में बहुत प्रेरणा मिलती है श्रीमती भुड्डी ने महिलाओं के सम्मान को हमेशा ही बढ़ावा दिया है।
वही दूसरी ओर श्री सनातन धर्म मंदिर के अध्यक्ष हरि चंद छाबड़ा ने सनातन मंदिर में पूजा अर्चना कर श्रीमती भुड्डी को आशीर्वाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस दौरान मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा सीमा चौधरी जिला महामंत्री पूनम ग्रोवर मंडल महामंत्री लक्ष्मी चौहान मंजू गुम्बर रूबी काम्बोज रेनू बिष्ट राजकुमारी किरण चन्द्रा किरण कश्यप भूरी सुदेश परुथी राकेश भुड्डी बंटी भैया अशोक भैया रमन चौधरी आदि दर्जनों लोग मौजूद रहे

रामलीला कमेटी आवास विकास ने मनाया पालिका अध्यक्षा श्रीमती अंजू भुड्डी का का जन्मदिन मिष्ठान वितरण कर किया अपनी खुशी का इजहार
नगर के समाजसेवी दीपक गगनेजा के नेतृत्व में आज शाम वार्ड नंबर 5 आवास विकास रामलीला मैदान के समीप केक काट व मिष्ठान वितरण कर पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू भुड्डी का जन्मदिन मनाया
दीपक गगनेजा द्वारा कहा गया की आवास विकास वार्ड नंबर 5 में चल रही पिछले 11 वर्षों से रामलीला में श्रीमती अंजू भुड्डी का हमेशा से योगदान रहा है इस वर्ष भी 2 दिन पहले हुए रामलीला के समापन पर श्रीमती भुड्डी द्वारा रामलीला के क्लब महावीर दल के बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए अपनी ओर से पुरस्कार वितरण किया और रामलीला मंचन कर रहे बच्चों को आशीर्वाद दिया नगर में हर दिल अजीज और जन जन की सेवा के लिए समर्पित रहने वाले श्रीमती भुड्डी का जन्मदिन मनाते हुए उन्हें बहुत खुशी हो रही है उन्होंने कहा जिस प्रकार श्रीमती भुड्डी राजनैतिक सामाजिक व धार्मिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं नगर की महिलाओं को उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए।
रामलीला कमेटी महावीर दल व रामलीला क्लब के समस्त पदाधिकारियों व सदस्यों ने श्री राम भजन गाकर श्रीमती गुड्डी के लंबी उम्र और उज्जवल भविष्य की कामना की तत्पश्चात जन्मदिन के गाने गाकर और नृत्य कर अपनी ख़ुशी का इजहार किया
इस दौरान दीपक गगनेजा, रामलुभाया भुसरी,ओमप्रकाश ठुकराल,मुलखराज अरोरा,वीरेंद्र गगनेजा(भाप्पा),सुमित अरोरा,पंडित शिवा शर्मा,अनिल ठक्कर ज्ञानचंद बजाज,संदीप बत्रा नवीन सुखीजा,दीपक बठला ,साहिल नारंग ,शुभम गगनेजा, गुलशन आनंद ,तन्नू आनंद ,अमन अरोरा, श्यामसुंदर कालड़ा ,यश अरोरा, सागर कालड़ा,समन मुंजाल पारस मुंजाल ,केतन गगनेजा, गौतम गगनेजा, संतोष विश्वकर्मा, मनीष ब्रजवासी ,सागर बेहड़ शिवम अरोरा, मुकेश चावला, सागर अरोरा,सत्यम अरोरा आदि मौजूद रहे

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।