नागा बाबा का नशे में धुत वीडियो

0
464

देहरादून। सड़कों पर नागा बाबाओं को आपने जरूर देखा होगा इनके प्रति आस्था का अपना अलग ही महत्व है लेकिन देहरादून की सड़को पर घूमने वाले यह नागा बाबा कहां से आते हैं और कहां जाते हैं इसका पता आपको शायद नहीं हो लेकिन एक वीडियो देहरादून की सड़क पर नशे में धुत होने के बाद इस बाबा का जरूर सामने आया है शायद कभी आपने भी इस नागा बाबा को देखा होगा लेकिन इसका यह वीडियो शायद ही आपने कभी ऐसी मुद्रा में देखा हो जिस पर यह नशे में धुत होकर कई घंटों तक सड़क पर लेता हुआ नज़र आ रहा है।

 

देहरादून के परेड ग्राउंड के पास इस नागा साधु बाबा का वीडियो रविवार का है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है और ऐसे नागा साधु बाबाओं के खिलाफ लोगों का गुस्सा भी चरम पर है जो सड़कों पर लोगों से पैसे मांगते हुए साफ तौर से नजर आते हैं दिन भर लोगों से गले में खोपड़ी नुमा कंकाल टांगे हुए और मुंह पर राख लगाए हुए यह नागा साधु बाबा कई जगह पर आपको जरूर दिख जाएंगे लेकिन ऐसे नागा साधु बाबा शाम को कैसी हालत में नजर आते हैं यह वीडियो देखकर आप साफ तौर से अंदाजा लगा सकते हैं।

इनकी असलियत आखिर क्या है आस्था पर इस तरह की करतूतों को अंजाम देने वाले क्या ऐसे साधु नागा बाबाओं का देहरादून प्रतिबंध किया जाना आवश्यक नहीं क्यों सड़कों पर खुलेआम लोगों को भी विभूत लगाने के नाम पर अक्सर लूटते हुए नजर आते हैं देहरादून में बीते कुछ समय पूर्व भी एक नागा साधु बाबा का पिटाई करते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था जिसके बाद एक महिला ने घर में घुसकर साधु बाबा पर छेड़छाड़ किए जाने का आरोप लगाया था, अब पुलिस को ऐसे नशे में धुत होकर बेसुध पड़े नागा बाबाओं के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया जाना जरूरी है ताकि वह शिक्षा की नगरी देहरादून में पढ़े लिखे लोगों को माथे पर भी विभूत लगाने के नाम पर लूटने के काम को अंजाम ना दे सके।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments