नाबालिक लड़की के साथ गैंगरैप

0
177

देहरादून उत्तराखंड में यहाँ एक नाबलिक के साथ गैंग रैप की वारदात को अंजाम दिया गया है मामला उसी थाना सीमा का है जहा कुछ समय पहले एक स्कूली लड़की के साथ इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया गया था लेकिन पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को पकड़ लिया है

 

थाना सहसपुर निवासरत एक व्यक्ति ने थाना सहसपुर पर सूचना अंकित कराई कि इनकी नाबालिक पुत्री उम्र करीब 15 वर्ष घर से बिना बताए कहीं चली गई है। इस सूचना पर तत्काल थाना सहसपुर पर प्राथमिकी दर्ज कर उच्चधिकारीगण को अवगत कराया गया जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा नाबालिक लड़की की बरामदगी हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए जिनके अनुपालन में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवम छेत्रधिकारी विकासनगर के निकट निर्देशन एवम थानाध्यक्ष सहसपुर के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया।

पुलिस टीम द्वारा अपना मुखबिर तंत्र सक्रिय कर सर्वेलांस एवम सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार प्रसार कराया गया जिसके फलस्वरूप दिनाँक 18.11.18 की रात्रि में गुमशुदा/अपहर्ता को आईएसबीटी देहरादून से अपहरणकर्ता अभियुक्त रविन्द्र उर्फ लक्की के कब्जे से बरामद करने में सफलता प्राप्त की गई एवम अभियुक्त रविन्द्र को अंतर्गत धारा 363/366/376 भादवि एवम 5/6 पोस्को एक्ट में गिरफ्तार किया गया।

उल्लेखनीय है कि पीड़िता/अपहृता से प्रारम्भिक पुछताछ करने पर यह तथ्य प्रकाश में आये की अब से लगभग डेढ़ माह पूर्व पीड़िता के साथ आदित्य सकलानी नामक लड़के ने दोस्ती करनी चाही लेकिन पीड़िता द्वारा उससे दोस्ती करने के लिए मना कर दिया तो वह इस बात से बहुत नाराज हो गया और एक दिन सांय को पीड़िता जब अपने घर से सामान लेने बाजार जा रही थी तो रास्ते मे मौका देखकर अपने अन्य 03 साथी 1. अभिनव 2. जोगिंदर एवम 3. राहुल राणा के साथ मिलकर कार में पीड़िता का अपहरण कर एक बन्द पड़ी फैक्ट्री के अंदर ले जाकर चारो ने बारी बारी पीड़िता के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया गया और अपने मोबाइल से कुछ फोटो आदि लिए गए जिससे पीड़िता को डराया धमकाया गया कि अगर किसी को भी बताया तो वह सभी फ़ोटो आदि सोशल साइट आदि पर डालकर उसको बदनाम कर देंगे,

जिससे पीड़िता काफी डर गई और अभियुक्त आदित्य सकलानी द्वारा फ़ोटो का हवाला देकर उसके साथ 3-4 बार जबरदस्ती अलग अलग जगह बुलाकर बलात्कार किया गया। पीड़िता एक गरीब परिवार से है, पीड़िता के पिता एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड एवम माँ झाड़ू पोंछे का काम करती है और पीड़िता का परिवार यहां किराये पर रहता है । पीड़िता द्वारा यह सब इसलिये भी अपने परिवार को कुछ नही बता पाई की कहीं परिवार के लोग ये सब जानकर इज्जत के डर से कुछ गलत न कर ले इसलिए पीड़िता द्वारा यह सब घटना अपने परिचित रविन्द्र उर्फ लक्की को बताई तो उसने भरोसा दिलाया कि वह उसका साथ देगा और पीड़िता को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसने भी उसके साथ बलात्कार किया। इस पर अभियुक्त 1. आदित्य सकलानी 2. अभिनव 3. जोगिंदर एवम 4. राहुल राणा के विरुद्ध पीड़िता का अपहरण कर गैंग रेप करने के आरोप में अंतर्गत धारा 363/367/376 (डी) /34 भादवि एवम 5/6 पोस्को एक्ट में अभियोग दर्ज कर उक्त घटना में लिप्त चारो अभियुक्तगणों को आज दिनाँक 19.11.18 की प्रातः गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई।

.आदित्य सकलानी उर्फ लक्की पुत्र मनोज कुमार सकलानी निवासी लांघा रोड छरबा थाना सहसपुर देहरादून उम्र 22 वर्ष। *(स्टूडेंट)

अभिनव उर्फ शालू पुत्र रामकरण निवासी ग्राम छरबा थाना सहसपुर देहरादून उम्र 23 वर्ष । (बस कंडक्टर).

जोगिंदर उर्फ रवांडा पुत्र मनोहर लाल निवासी ग्राम छरबा थाना सहसपुर देहरादून उम्र 23 वर्ष। (फैक्ट्री में सफाई कर्मी).

राहुल राणा उर्फ बंटी पुत्र जोगिंद्र निवासी ग्राम बरोटीवाला चौक थाना सहसपुर देहरादून उम्र 22 वर्ष। (बाउंसर)

रविन्द्र उर्फ लक्की पुत्र नरेश कुमार निवासी चोरखाला थाना सहसपुर देहरादून उम्र 31 वर्ष। (कार चालक).

 

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।