नाभा से फरार आतंकियों के दो मददगार देहरादून से गिरफ्तार !

0
1013

नाभा से फरार आतंकियों के दो मददगार देहरादून से गिरफ्तार !
देहरादून हमेशा से ही उत्तराखंड आंतकी वारदातो के साये में रहा है कोई भी बड़ी वारदात होती है तो कही न कही उत्तराखंड से उसका लिंक जरूर निकल जाता है पंजाब की जेल से फरार हुए आंतकी का लिंक यहाँ से भी निकल गया है खबर है की पंजाब की नाभा जेल से भागे आतंकियों के दो मददगार को उत्तराखंड पुलिस ने देहरादून से दबोचा है। हालांकि,पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

रविवार सुबह पंजाब की नाभा जेल में पुलिस की वर्दी में आए कुछ लोगों ने हमला कर छह आतंकियों को छुड़ा लिया था। इस घटना के तुरंत बाद पंजाब व सीमावर्ती राज्यों में भी हाई अलर्ट जारी किया गया। उत्तराखंड की सीमा वैसे तो सीधे पंजाब से नहीं लगती है लेकिन पंजाब से सटे हिमाचल से इसकी सीमाएं नजदीक होने के कारण यहां भी हाई अलर्ट जारी किया गया था।इसके चलते उत्तराखंड पुलिस ने पंजाब और यूपी पुलिस से समन्वय कर देहरादून में बीती रात से छापेमारी शुरू की। आज दोपहर पुलिस दो फरार आतंकियों के मददगार को कोतवाली क्षेत्र से दबोचा है।

एसएसपी डा. सदानंद दाते ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने पंजाब के नाभा जेल में भागे कैदियों को भगाने में मदद की थी। उन्होंने बताया कि इस क्रम में पुलिस ने एक घर में तलाशी के दौरान दस राउंड्स, मोबाइल फोन और फर्जी आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया है।दून पुलिस मामले को लेकर पंजाब के यूपी पुलिस के अधिकारियों से भी संपर्क में है।इस मामले में पुलिस अभी तक कई लोगो की गिरफ़्तारी कर चुकी है एक आतंक वादी को पुलिस दिल्ली से गिरफ्तार कर चुकी है उसकी गिरफ़्तारी के बाद ही देहरादून से दो लोगो को पकड़ा गया है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments