एन0 एस0 यू0 उत्तराखण्ड ने देहरादून आने पर प्रधानमंत्री का विरोध, लहराए काले झंडे

0
366

एन0 एस0 यू0 उत्तराखण्ड ने देहरादून आने पर प्रधानमंत्री का विरोध, लहराए काले झंडे

1. जब देश के उद्योगपतियों का हजारों करोड़ रूपये माफ कर सकते है तो हमारे प्रधानमंत्री जी से निवेदन है कि छात्रों को शिक्षा लाॅन भी माफ किया जाय।
2. प्रधानमंत्री जी को जो करोंड़ों पैसा सहारा कम्पनी व बिरला कम्पनी में दिया है उसका जबा दो, हिसाब दो।
3. भाजपा के एक स्थानीय विधायक ने एक ज्वैलर्स के यहां से करोड़ां के कालेधन से सोना खरीदा जिसका ज्ञापन एन0एस0यू0आई0 ने प्रधानमंत्री को दिया है व उचित कार्रवाही की मांग की गई है। उस संबंध में क्या हुआ जबाव दो।
4. नोटबंदी से आम आदमी से लेकर तमाम छात्र तक आज लाईन में खड़े है जिसकी वजह से परीक्षा के मसय में उनकी पढ़ाई बांधित हो रही है। जिसकी जिम्मेदारी केन्द्र सरकार है।
इन विन्दुओं के लेकर प्रधानमंत्री का एन0एस0यू0आई0 देहरादून आने को लेकर बिरोध करती है हम इनसे मांग करते है कि उपरोक्त संबंध में उचित कार्रवाही करें अन्यथा एन0एस0यू0आई0 उग्र प्रदर्शन धरने को बाध्य होगी।
इस अवसर पर सर्व श्याम सिंह चैहान प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी, शिवराज मौरे, राष्ट्रीय सचिव, दीपक नेगी अजय त्यागी रोबिन जिलाध्यक्ष, प्रदेश उपाध्यक्ष विनीत प्रसाद भट्ट, राष्ट्रीय प्रतिनिधि स्वाति नेगी, संग्राम सिंह पुण्डीर पूर्व अध्यक्ष एन0एस0यू0आई0, भूपेन्द्र नेगी, नरेश राणा, विकास नेगी, सौरभ मंमगई, अक्षित सजवाण, मोेहन भण्डारी, आयुष गुप्ता, विपुल गौड़, सिद्वार्थ पोखरियाल आदि सैकड़ों छात्र नेता उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments