MyDoNER App INDIA YOUTH NEW ENERGY

0
218

MyDoNER App INDIA YOUTH NEW ENERGY MyDoNER App INDIA YOUTH NEW ENERGY
मेघालय नार्थ ईस्ट जाने के लिए बेताब नज़र आये देश के प्रधानमंत्री जब वहाँ पहुंचे तो उनकी ऊर्जा में गज़ब की फुर्ती नज़र आ रही थी राजनैतिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी देश के युवा वर्ग से अधिक प्रभावित हुए है बताया जा रहा है गुजरात,हिमाचल चुनाव में यही यूथ सरकारों का फैसला अपने वोटिंग अधिकार से दे चुके है जिनकी ताकत का अहसास अब डिजिटल युग के समय में हर किसी को होता हुआ नज़र आ रहा है

पीएम मोदी ने ट्वीट कर बताया कि वह मिजोरम के तुरियल हाइड्रो इलेक्ट्रिक पॉवर प्लांट का इनॉगरेशन और MyDoNER App भी लॉन्च करेंगे। यह ऐप देश की युवा शक्ति को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएगा। DoNER के जरिए नॉर्थ-ईस्ट के लिए 100 करोड़ का फंड जमा किया गया है। मेघालय में पीएम मोदी शिलॉन्ग से तुरा रोड प्रोजेक्ट का इनॉगरेशन करेंगे। इलाके में कनेक्वटी और इकोनॉमिक ग्रोथ बेहतर होगी।

दौरे से पहले मोदी ने ट्वीट कर कहा- ”हम देखते हैं कि नॉर्थ-ईस्ट में बहुत क्षमता है। इस क्षेत्र के बेहतर विकास के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। मुझे नॉर्थ-ईस्ट से बुलावा आया है। मिजोरम और मेघालय जाने के लिए बेताब हूं। यहां कई अहम प्रोजेक्ट्स की शुरुआत से विकास को गति मिलेगी।”
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नार्थ ईस्ट में दिया गया पूरा फोकस बयान भी उनकी यूथ के प्रति सोच को प्रकट करता हुआ नज़र आया इसके आलावा यूथ को लेकर MyDoNER App को यहाँ खास तरह से लांच किया गया

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments