बीडीसी सदस्य को गोलियों से भूना

0
143

रामनगर। हल्द्वानी में अभी पूनम पांडेय हत्याकांड को लेकर पुलिस अभी आरोपियों को पकड़ भी नहीं पायी थी इसके बाद दोपहर को रामनगर में एक बीडीसी मेंबर को गोलियों से भून कर हत्या को अंजाम दिया गया रामनगर में हुए हत्याकांड को लेकर नगर में सनसनी मच गयी है पुलिस इस मामले का जल्द खुलासा किये जाने का दावा कर रही है।

नैनीताल जिले के रामनगर स्थित कोर्ट परिसर के बाहर बीडीसी सदस्य वीरेंद्र मनराल को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। वीरेंद्र मनराल को तुरन्त अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आपको बता दें कि हत्या के एक पुराने मामले में वीरेंद्र मनराल गवाही देने पहुंचे थे। अस्पताल में उनके समर्थकों की भीड़ जमा होने लगी है। बताया जा रहा है की बदमाश ऑल्टो कार में सवार होकर आए थे जिसमे काले शीशे चढे थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीडीसी सदस्य वीरेंद्र मनराल हत्या के एक मामले में गवाही देने के लिए रामनगर कोर्ट में पहुंचे थे सवाल ये भी उठ रहे है की क्या बीडीसी सदस्य वीरेंद्र मनराल ने पुलिस से कोई सुरक्षा के लिए गुहार लगायी थी या नहीं कोर्ट परिसर के बहार अचानक गोलियों की आवाज़ सुनाई देने के बाद जब तक लोग वहाँ आते तब तक आरोपी फरार हो चुके थे इस हत्याकांड को राजनैतिक रूप से भी देखा जा रहा है।

रामनगर हत्याकांड को लेकर पुलिस ने एक वाहन को भी बरामद किया है जिसको हमलवारों का बताया जा रहा है कुछ दुरी पर इस वाहन को छोड़ कर भागे जाने की जानकारी पुलिस को मिली थी जिसके बाद इस वाहन को बरामद किया गया है पुलिस इस मामले में कुछ लोगो को हिरासत में ले चुकी है बताया जा रहा है पुलिस इस मामले का जल्द खुलासा कर सकती है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments